Home India City News ललित मोदी प्रकरण : अब अपनों के ही निशाने पर सरकार

ललित मोदी प्रकरण : अब अपनों के ही निशाने पर सरकार

0
ललित मोदी प्रकरण : अब अपनों के ही निशाने पर सरकार
Lalit Modi row : BJP MP RK singh speaks out against swaraj, raje
Lalit Modi row : BJP MP RK singh speaks out against swaraj, raje
Lalit Modi row : BJP MP RK singh speaks out against swaraj, raje

नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी प्रकरण पर केन्द्र सरकार अब अपनों के ही निशाने पर है।

कांग्रेस जहां ललित मोदी के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सांठ-गांठ का आरोप लगा रही है वहीं भाजपा के सांसद भी अपनी सरकार पर इस मामले में आरोप लगा हैं।

दरभंगा से भाजपा सांसद किर्ती झा आजाद के बाद अब पूर्व गृह सचिव और आरा के सांसद आर के सिंह ने भी कहा कि ललित मोदी भगोडा है उसकी सहायता करना गलत है।


भाजपा सांसद ने कहा कि ललित मोदी फरार व्यक्ति की उसकी मदद करना कानूनी और नैतिक रूप से गलत है। सिंह ने सरकार से ललित मोदी को कानून का सामना करने के लिए वापस लाने के वास्ते सभी उपाय करने का आग्रह किया।


आर के सिंह के बयान का स्वागत राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने किया है। जयपुर में पायलट ने कहा कि भाजपा के अन्दर के लोग भी मान रहें हैं ललित मोदी की सहायता कर सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे ने गलत किया है इसकी जांच होनी चाहिए।

इससे पहले किर्ती आजाद ने भी कहा था कि आईपीएल के गर्वनिंग काउंसिल में शामिल सभी सदस्यों की जहां होनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर ललित मोदी को सहायता पहुंचाने का आरोप है।

मोदी मनी लाउंड्रिंग मामले के दोषि है और प्रत्यर्वतन निदेशालय इसकी जांच कर रहा है। विदेश मंत्री और राजस्थान की मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग कांग्रेस लगातार कर रही है।

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद और कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने ललित मोदी और प्रधानमंत्री के बीच भी सांठ गांठ का आरोप लगाया है। उनका कहना है दोनों मोदी के बीच सांठ गांठ के कारण ही सुषमा और वसुंधरा पर प्रधानमंत्री कार्रवाई नहीं कर रहें हैं।