Home Bihar लालू यादव ने ली चुटकी, NRI सीएम लाने विदेश गए हैं PM मोदी

लालू यादव ने ली चुटकी, NRI सीएम लाने विदेश गए हैं PM मोदी

0
लालू यादव ने ली चुटकी, NRI सीएम लाने विदेश गए हैं PM मोदी
Lalu Prasad Taking a dig at Narendra Modi, says PM has gone to US to find an NRI Chief Minister for bihar
Lalu Prasad Taking a dig at Narendra Modi, says  PM  has gone to US to find an NRI Chief Minister for bihar
Lalu Prasad Taking a dig at Narendra Modi, says PM has gone to US to find an NRI Chief Minister for bihar

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में सत्ता से  गत 15 वर्षों से महरूम राजद  सुप्रीमो लालू यादव नीतीश कुमार के साथ सियासी पैंतरे आजमा रहे।

रविवार को लालू यादव ने अपनी चुनावी यात्रा के दौरान राघोपुर में पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिकी दौरे पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी एनआरआई  सीएम लाने के लिए विदेश गए हैं।

आज रघोपुर में अपनी चुनावी यात्र के दौरान राजद प्रमुख ने पीए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के पास बिहार में सीएम का कोई उम्मीदवार नहीं है, इसलिए नरेंद्र मोदी विदेश से सीएम लाने गए है।

उनकी  इस टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू यादव ऐसी बातें करते रहते हैं, वे हताश हैं। उन्होंने कहा कि लालू जी के कंधे पर बैठकर नीतीश जी काम करने की बात करते हैं। इससे बड़ा व्यंग्य नहीं हो सकता है।

वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी के युवा नेता चिराग पासवान ने कहा कि लालू जी को समझना चाहिए कि पीएम मोदी यूएन के सुरक्षा परिषद में भारत की स्थाई सीट की दावेदारी के लिए अमेरिका गए हुए हैं।

गौरतलब है कि बिहार में पांच चरणों में चुनाव होने हैं और पहले चरण के लिए नामांकन भी हो चुका है। ऐसे में सियासी दल एक दूसरे पर जुबानी हमले का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं।

पीएम मोदी अमेरिका दौरे से लौटने के बाद बिहार में भाजपा समेत राजग के घटक दलों के लिए चुनावी प्रचार में जुट जाएंगे।