Home Bihar दम है तो आरक्षण को खत्म कर दिखाए आरएसएस वाले : लालू

दम है तो आरक्षण को खत्म कर दिखाए आरएसएस वाले : लालू

0
दम है तो आरक्षण को खत्म कर दिखाए आरएसएस  वाले : लालू
Lalu Prasad campaigns for younger son Tejaswi attacks at RSS and BJP
Lalu Prasad campaigns  for younger son Tejaswi attacks at RSS and BJP
Lalu Prasad campaigns for younger son Tejaswi attacks at RSS and BJP

पटना। लालू प्रसाद यादव रविवार से चुनाव प्रचार के मैदान में उतर गए। लालू सबसे पहले राजद के राघोपुर प्रत्याशी अपने बेटे तेजस्वी यादव का प्रचार करने राघोपुर पहुंचे ।

यहां उन्होंने एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि नीतीश हमारे सर्वमान्य नेता हैं। और नीतीश के साथ मिलकर हम बिहार ही नहीं दिल्ली की सरकार को भी बदल देंगे और इसका प्रमाण बिहार विधानसभा के चुनाव में मिल जाएगा।

लालू यहां भी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को  फिर से ललकारते हुए दिखे। उन्होंने आरक्षण को खत्म करके वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि  अगर दम है तो आरक्षण को खत्म कर दिखाये आरएसएस  वाले।

लालू ने कहा कि मंडल के खिलाफ कमंडल निकला तो हमने उसका विरोध किया। आडवाणी के रथ को हमने रोकने का काम किया  और पूरी दुनियां ने देखा। लालू ने कहा कि ये चुनाव यदुवंशियों की लड़ाई है। लालू को जब भैंस नहीं हरा सकी तो ये भाजपा आरएसएस वाले क्या हरायेंगे।

राजद सुप्रमों ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि अनंत सिंह यादवों पर जुल्म कर रहा है तो मैंने नीतीश को कहा कि अब मुझे जीने का अधिकार नहीं और मैंने कहा कि अनंत को पकड़ना ही होगा।

अनंत न केवल गिरफ्तार हुआ बल्कि उसको तुरंत जेल भी भेजा। लालू प्रसाद यादव ने रालोसपा सांसद अरूण कुमार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि अब वो जमाना नहीं रहा ये लड़ाई अब फारवर्ड बनाम बैकवर्ड है।