Home Bihar लालू के बेटे तेजप्रताप की जुबान फिसली, बोले, ‘घर में घुसकर मारेंगे’

लालू के बेटे तेजप्रताप की जुबान फिसली, बोले, ‘घर में घुसकर मारेंगे’

0
लालू के बेटे तेजप्रताप की जुबान फिसली, बोले, ‘घर में घुसकर मारेंगे’
Lalu yadav's son Tej Pratap says 'ghar mai ghus ke marenge'
Lalu yadav's son Tej Pratap says 'ghar mai ghus ke marenge'
Lalu yadav’s son Tej Pratap says ‘ghar mai ghus ke marenge’

पटना। बिहार की राजनीति में नेताओ की जुबान फिसलने की घटना कोई नई नहीं है। बीजेपीके अध्यक्ष नित्यानंद राय और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को धमकी दे दी। तेजप्रताप ने मोदी को घर में घुसकर मारने और बेटे की शादी में तोड़फोड़ और हंगामा करने की धमकी दी है।

बिहार के औरंगाबाद में तेजप्रताप ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुशील मोदी ने घर पर फोन कर बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण दिया है साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी शादी में हमलोगों को बुलाकर बेइज्जत करना चाहते हैं।

तेजप्रताप ने आगे कहा कि हम मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जाएंगे, तो वहीं जनता के बीच में पोल खोल देंगे। लड़ाई चल रही है। हम नहीं मानेंगे। हम वहां भी राजनीति करेंगे।

तेजप्रतापद यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि गरीब-गुरबा को जो छला है, उसके घर में घुसकर मारेंगे। मैं रुकने वाला नहीं हूं। अगर वह शादी में बुलाएगा, तो वहीं सभा कर देंगे। वह अतिथियों के सामने बेइज्‍जत होगा।

तेजप्रताप अपने अंदाज में कहते रहे। उन्होंने खुद को अलग तरह का आदमी बताते हुए खुद के विषय में कहा कि मैं जज्बाती हूं। लालू यादव की तरह मुंह पर बोलने वाला आदमी हूं। जो दिल में रहता है, वही जुबान पर रहता है। न किसी से मैं डरता हूं, न किसी के सामने झुकता हूं।

तेजप्रताप द्वारा रविवार को औरंगाबाद में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाला यह वीडियो बुधवार को मीडिया के हाथ लगा है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब तक राजद ने इस वीडियो को लेकर कोई सफाई नहीं दी है और न ही भाजपा के नेताओं ने इस पर कोई प्रतिक्रिया दी है। उल्लेखनीय है कि सुशील मोदी के पुत्र उत्कर्ष की शादी तीन दिसंबर को पटना में होना है।