Home Business NOKIA का यह स्मार्टफोन 26 सितंबर को भारत में होगा लांच जानिए

NOKIA का यह स्मार्टफोन 26 सितंबर को भारत में होगा लांच जानिए

0
NOKIA का यह स्मार्टफोन 26 सितंबर को भारत में होगा लांच जानिए
Launch this smartphone from NOKIA to India on September 26

Launch this smartphone from NOKIA to India on September 26

सबगुरु न्यूज़: इस साल Nokia भारत में चार नए फोन लॉन्च कर चुका है। कंपनी ने एक फीचर ओन Nokia 3110 के अलावा तीन एंड्रॉयड फोन Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 को लॉन्च किया है। अब कंपनी अपने नए हाईएंड फोन को लाने की तैयारी में है। जल्द ही कंपनी Nokia 8 को भारत में लॉन्च करेगा जिसका प्रदर्शन लंदन में किया गया था और कहा गया था जल्द ही इस भारत में लॉन्च किया जाएगा।

VIDEO: बॉडीबिल्डिंग करने वालो के लिए मोटिवेशन वीडियो

खबरों के मुताबिक कंपनी Nokia 8 को इसी माह 26 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगी। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन की बिक्री अक्टूबर के दूसरे हफ्ते से शुरू होगी।

VIDEO: नरेंद्र मोदी के बारे में बोला इस औरत ने कुछ ऐसा देखिये

इससे पहले उम्मीद थी कि भारत में बिक्री फेस्टिव सीजन के दौरान शुरू होगी अब कंपनी दिवाली से पहले इसे भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकता है। कंपनी इस फोन की बिक्री ऑफलाइन ही शुरू कर सकती है।

VIDEO: होंडा ने निकाली नई स्पोर्ट बाइक HONDA CX01

Nokia 8 स्मार्टफोन को आईपी54 की रेटिंग मिली है जिसका मतलब है कि यह फोन वॉटर प्रूफ है। इस फोन में 5.3 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्ट है। फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इंटरनल मैमोरी को 256 जीबी तक एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है इसमें 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा दिया गया है जबकि फ्रंट कैमरा भी 13 मेगापिक्सल का है। फोन में पावर के लिए 3090mAh की बैटरी दी गई है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE