Home Business VIVO ने इन स्मार्टफोन में क्या है खास जानिए

VIVO ने इन स्मार्टफोन में क्या है खास जानिए

0
VIVO ने इन स्मार्टफोन में क्या है खास जानिए
VIVO know what in these smartphones

VIVO know what in these smartphones

सबगुरु न्यूज़: सेलफोन निर्माता कंपनी VIVO अपने दो नए कैमरा फोन को लांच करने वाली है। कंपनी की ओर से लांच होने वाले इन दो नए फोनों का नाम VIVO V7 और VIVO V7 PLUS है। कंपनी द्वारा लांचिंग के दौरान होने वाले प्रोग्राम को वीवो के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव प्रसारित किया जाएगा।

VIVO के यूट्यूब चैनल पर भी इसे दिखाया गया, जहां इसके फीचर्स के बारे में भी विस्तार से बताया गया है। ये दोनों स्मार्टफोन एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। फुल व्यू डिस्प्ले वाले इस फोन में सैमसंग गैलेक्सी एस8 की तरह के डिस्प्ले हो सकते है।

VIDEO: जालिम बाप ने बेहरमी से काटा अपनी बेटी का गला

इसका डिस्प्ले 5 इंच और 6 इंच है। फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है, जिसे 256 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉयड 7.0 नौगेट पर बेस्ड है। वी7 पल्स में 24 मेगापिक्सल के साथ फ्रंच कैमरा है औऱ साथ ही 1080 पी की वीडियो रिकॉर्डिंग कैपेसिटी भी है।

VIDEO: ऐश्वर्या राय बच्चन ने माँगा तलाक आखिर क्यों देखिये

बैटरी पर नजर डालें तो 3,225 एमएच की बैटरी है। जैसा कि वीवो के फोन हाइमेगा पिक्सल वाले कैमरा के लिए जाने जाते है, तो यह परफेक्ट फॉर सेल्फी ऑप्शन है। इसके अलावा इसे बेवजह लंबा बनाया गया है। 6 इंच की स्क्रीन के बाद भी यह हाथ में काफी छोटा सा लगता है।

क्या सचमुच समझती हैं लड़कियां प्यार का मतलब

मैट ब्लैक और क्राउन गोल्ड कलर जैसे विकल्प के साथ मौजूद इस फोन की कीमत 21,990 है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE