Home Headlines ससुर ने गर्भवती होने पर बहू को उतारा था मौत के घाट

ससुर ने गर्भवती होने पर बहू को उतारा था मौत के घाट

0
ससुर ने गर्भवती होने पर बहू को उतारा था मौत के घाट

in laws

कानपुर। घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में बीती आठ फरवरी को एक महिला की हत्या करके शव को जलाकर खेत में फेंक दिया गया था। घाटमपुर पुलिस ने हत्यारें को जेल भेज हत्यारा उस महिला का ससुर था।

यह है पूरा मामला देवमनपुर निवासी रामपाल का बेटा बीते 5 वर्ष मानिसक रूप से बीमार होने के चलते घर से भाग गया था और आज तक उसका कोई पता नहीं चला घर पर रामपाल की बहू सविता रहती थी। पति के लापता होने के बाद से सविता के किसी से नजायज सम्बन्ध हो गए और वो प्रेग्नेंट हो गई।

जब ये बात उसके ससुर रामपाल को लगी तो उसने बहू से उसके प्रेमी का नाम पूछा, तो उसने नहीं बताया और फिर ससुर ने बहू की इस घिनौनी हरकत से गांव में बेइज्जती होने का डर सताने लगा। बेइज्जती के चलते ही उसने बहू को खेतों की तरफ ले गया और उसका गला दबाकर हत्या कर दी। फिर केरोसीन डालकर आग लगाने के बाद फेंक दिया।

पोस्टमार्टम के बाद हुआ खुलासा मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके प्रेग्नेंट होने की बात सामने आयी और पुलिस ने जब जानकारी की तो पता चला की उसका पति 5 साल से घर में नहीं है तब पुलिस ने रामपाल को हिरासत में लिया और उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए अपने बहु की शर्मशार कर देने वाली हकीकत को बताया।