Home Headlines लखनऊ में विवाहिता के साथ रेप के बाद हत्या

लखनऊ में विवाहिता के साथ रेप के बाद हत्या

0
लखनऊ में विवाहिता के साथ रेप के बाद हत्या
Married woman raped, murdered in Lucknow
Married woman raped, murdered in Lucknow
Married woman raped, murdered in Lucknow

लखनऊ। लाख कोशिशों के बाद भी राजधानी पुलिस महिला अपराधों की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते रविवार की सुबह एक महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

इंटौजा थाना प्रभारी का कहना है कि हसनगंज के पतौरागंज निवासी राकेश मिश्रा की पत्नी का शव उनके पैतृक कुम्हारा गांव में मिला है। इलाकाईयों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक जांच की और मृतका की शिनाख्त कर घटना की जानकारी परिवार को दी।

मौके पर आए राकेश ने पत्नी का शव देखा तो वह चीखने चिल्लाने लगे। परिजनों ने सांत्वना देकर शांत कराया। कपड़े अस्त-व्यस्त गले में रस्सी का निशान मिलने से दुष्कर्म के बाद पत्नी की हत्या का आरोप राकेश ने लगाया।

थाना प्रभारी का कहना है कि प्रथमदृष्टया जांच व फारेंसिक टीम से जुटाए गए साक्ष्यों के आधार पर महिला की हत्या की गई है तथा दुष्कर्म की पुष्टि तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी।

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेज रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। वहीं राकेश ने पत्नी की हत्या में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।