Home Business लिएंडर पेस लिजेंडरी ग्रुप के ग्लोबल ब्रांड एम्बसेडर बने

लिएंडर पेस लिजेंडरी ग्रुप के ग्लोबल ब्रांड एम्बसेडर बने

0
लिएंडर पेस लिजेंडरी ग्रुप के ग्लोबल ब्रांड एम्बसेडर बने
Leander Paes signs a three year deal with Legendary Group
Leander Paes signs a three year deal with Legendary Group
Leander Paes signs a three year deal with Legendary Group

नई दिल्ली। लिजेंडरी ग्रुप ने रविवार को 17 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन टेनिस सुपरस्टार और भारत के पद्म भूषण पुरस्कार विजेता लिएंडर पेस को अपने ग्रुप का ग्लोबल ब्रांड एम्बसेडर नियुक्त किया है। वह तीन वर्षों (2016-2018) तक ब्रांड एम्बसेडर बने रहेंगे।

पेस के साथ लिजेंडरी ग्रुप के सहयोग की शुरुआत चेन्नई ओपन से होगी। यह कदम और अधिक महत्वपूर्ण नजर आ रहा है क्योंकि 2016 ओलंपिक वर्ष है। रियो ओलंपिक में लगातार सातवीं बार हिस्सा लेने वाले पेस की पदक हासिल करने की राह में लिजेंडरी ग्रुप उनकी मदद करेगा।

अपनी टेनिस जर्सी का अनावरण करते हुए लिएंडर पेस ने कहा कि मैं लिजेंडरी ग्रुप के साथ अपनी साझेदारी को मजबूत बनाने के लिए बेहद रोमांचित हूं और ग्लोबल ब्रांड एम्बसेडर के रूप में उनके साथ करीब से काम करूंगा।

लिजेंडरी जापान वॉरियर्स के हिस्से के रूप में ग्रुप के साथ जुड़कर मैं खेलों खासतौर से टेनिस को बढ़ावा देने के लिए उनके साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं।

पहला रुलिजेंडरी एथलीट होना सम्मान की बात है और मैं खेलों के विकास को जिंदगी के तरीके के रूप में विकसित करने में अपनी क्षमताओं का उपयोग करने के लिए तत्पर हूं।

लिएंडर को नई जर्सी देते हुए कंपनी के प्रबंध निदेशक शांथन रेड्डी ने कहा कि लिएंडर ने हमारे देश और दुनिया भर में अपने खेल से टेनिस खिलाडि़यों और स्पोर्ट्समेन की कई पीढि़यों को प्रेरित किया है।

हमें इस अवसर को पाकर वाकई में खुशी हो रही है और रियो ओलंपिक में हम उनके पदक जीतने की आशा करते हैं। वर्ष 2015 में स्थापित लिजेंडरी ग्रुप सिंगापुर की कंपनी है।