Home Andhra Pradesh गौतम गंभीर का खराब प्रदर्शन जारी, दिल्ली जीती

गौतम गंभीर का खराब प्रदर्शन जारी, दिल्ली जीती

0
गौतम गंभीर का खराब प्रदर्शन जारी, दिल्ली जीती
Syed Mushtaq Ali trophy : delhi destroy andhra Pradesh by 111 runs
Syed Mushtaq Ali trophy : delhi destroy andhra Pradesh by 111 runs
Syed Mushtaq Ali trophy : delhi destroy andhra Pradesh by 111 runs

नई दिल्ली। भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का खराब प्रदर्शन जारी है लेकिन दिल्ली की टीम रविवार को आंध्र प्रदेश में हुए सैयद मुश्ताक अली टी-20 में आंध्र को 111 रन से हराने में सफल हुई।

दिल्ली के बल्लेबाज नीतीश राणा की ताबड़तोड़ (97) और मिलिंद कुमार के तेजतर्रार (58) रन की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 236 रन का पहाड़ स्कोर खड़ा किया। जवाब में दिल्ली के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए आंध्र को 19.2 ओवर में 125 रन पर ढेर कर मैच अपने नाम किया।

आंध्र की तरफ से कोरिपल्ली श्रीकांत (37) और ज्योति साई कृष्णा (22) ने कुछ हद तक की्रज पर टिकने का साहस दिखाया। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा आंध्र के किसी भी बल्लेबाज ने इस लक्ष्य को पाने की कोशिश भी नहीं की।

स्रिकार भारत (01), प्रशांत कुमार (10), प्रदीप (01), अश्विन (07), सिरला (21), बंदू अयप्पा (01) सुधाकर (00) और चीपुरापल्ली (नाबाद 04) ने संघर्ष नहीं किया।

दिल्ली के लिए पवन नेगी (28 रन पर दो विकेट), सुबोध भाटी (13 रन पर दो विकेट) और शिवम शर्मा (25 रन पर दो विकेट) ने आंध्र के बल्लेबाजों को परेशानी में डाले रखा।

इससे पहले दिल्ली ने जल्दी विकेट गंवाकर मुश्किल में फंस गई थी। उसके सलामी बल्लेबाज उन्मुक्त चंद (00) और गौतम गंभीर (18) टीम को सटीक शुरुआत नहीं दिला सके।

उसके बाद सुबोध भाटी (08) और आदित्य कौशिक (10) के विकेट भी जल्दी गिर गए। शीर्ष क्रम के बल्बेबाजों के जल्दी पवेलियन लौट जाने के नीतीश राणा और मिलिंद कुमार ने बड़ी साझेदारी और उपयोगी पारी खेलकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। आंध्र की तरफ से सुधाकर ने निर्धारित चार ओवर में 50 रन खच कर दो विकेट लेकर सबसे सफल गेंदबाज रहे।