Home Rajasthan Jaipur मेरा स्तर मंत्रियों से बहस करने का नहीं : अशोक गहलोत

मेरा स्तर मंत्रियों से बहस करने का नहीं : अशोक गहलोत

0
मेरा स्तर मंत्रियों से बहस करने का नहीं : अशोक गहलोत

dscvbv.jpgजैसलमेर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया कटारिया की ओर से बहस की चुनौती दिए जाने के जवाब में में दो टूक कहा कि, मेरा स्तर सरकार के किसी मंत्री के साथ बहस करने का नहीं है।

कटारिया ने कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता की तरफ से बहस की चुनौती दिए जाने के जवाब में गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामनारायण डूडी अथवा वरिष्ठ कांग्रेस नेता बीडी कल्ला के साथ बहस करने की चुनौती दी थी।

जैसलमेर में हमलावर मूड में नजर आए गहलोत ने कहा कि मैंने पिछले तीन वर्षों के दौरान मुख्यमंत्री से अनेक सवाल किए हैं, जिनमें से एक का भी जवाब उन्होंने नहीं दिया। गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री को मेरे सवालों का जवाब देना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने साथ ही जोड़ा कि राज्य सरकार के मुख्यमंत्री या मंत्री सवालों के जवाब देने का दमखम नहीं रखते क्योंकि उनके पास कहने को कुछ नहीं है।

गहलोत ने कहा कि विधानसभा में 163 सीटों के प्रचंड बहुमत के बावजूद मुख्यमंत्री राज्य के विकास और आमजन की भलाई के लिए कुछ नहीं कर पा रही हैं, जिससे ऐसा लगता है कि वे शासन करने की इच्छाशक्ति खो चुकी हैं।