Home Bihar पीएम न बन पाने का मलाल नहीं : आडवाणी

पीएम न बन पाने का मलाल नहीं : आडवाणी

0
lk advani
lk advani says no regret for not becoming PM

पटना। बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि पीएम नहीं बन पाने का उन्हें कोई मलाल नहीं है और सभी दलों से मिल रहे सम्मान से वे संतुष्ट है। आडवाणी ने शुक्रवार को कहा कि वे प्रधानमंत्री नहीं बन पाए इसका उन्हें कोई पछतावा नहीं है क्योंकि उन्हें संसद में जो स्थान मिला है और सभी पार्टियों से जो सम्मान मिल रहा है वह उनके लिए काफी है।

उन्होंने कहा कि इस सम्मान से उन्हें जो खुशी मिल रही है वह प्रधानमंत्री बनने से कहीं अधिक है। पूर्व उप प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामकाज के संबंध में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि अभी उन्हें कुर्सी संभाले काफी कम समय ही हुआ है इसलिए तुरंत उनके कार्यो का मूल्यांकन करना उचित नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि अभी तक उनका काम अच्छा रहा है और ऎसा कुछ भी नहीं किया है जो आपçाजनक हो। आडवाणी ने भाजपा नेतृत्व वाली केन्द्र और राज्य सरकाराें के  संबंध में कांग्रेस की आलोचनाओं के बारे में पूछे जाने पर कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह एक के बाद एक घोटाले किए उससे भाजपा को लोकसभा और राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारी जीत में मदद मिली है। उन्होंने कहा कि इस जीत में भाजपा की किसी ने सबसे ज्यादा मदद की है तो वह कांग्रेस ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here