Home Headlines प्रेमी युगल ने एक दूसरे की गोली मार कर की आत्महत्या

प्रेमी युगल ने एक दूसरे की गोली मार कर की आत्महत्या

0
प्रेमी युगल ने एक दूसरे की गोली मार कर की आत्महत्या

चित्रकूट। सदर कोतवाली क्षेत्र के कर्वी माफी गांव के मजरा चमड़ा मंडी में बुधवार उस समय हड़कंप मच गया जब एक अधिवक्ता के घर पर गोलियों की आवाज सुनाई दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि प्रेमी युगल ने एक दूसरे को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रैपुरा थाना क्षेत्र के जोकहाई गांव निवासी लवकुश पटेल (25) कर्वी कोतवाली क्षेत्र के चमड़ा मंडी में पुष्पराज सिंह एडवोकेट के मकान में किराये से रहता था। बताया जा रहा है कि उसका बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के नया पुरवा गांव निवासी अनुराधा सिंह जो मौजूदा समय मुख्यालय स्थित सदर तिराहे पर रहती थी, उसके साथ कई महीनो से प्रेमप्रसंग चल रहा था।

चमड़ा मंडी में ही अनुराधा की मौसी आशा देवी का घर है। अनुराधा मौसी के घर जाने के बहाने अपने प्रेमी लवकुश के कमरे जाकर मिलती जुलती रहती थी। वहीं बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जब लवकुश के बंद कमरे से गोली चलने की आवाज आयी तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

घर में सो रहे मकान मालिक पुष्पराज ने जब लवकुश के दरवाजे से खून निकलते देखा तो उसके होश उड़ गये। उसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही दरवाजा खोला अंदर का नजारा देख सबके होश उड़ गये। कमरे के अंदर खून से लथपत लवकुश और अनुराधा के शव पड़े हुए थे।

घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने क्षेत्राधिकारी प्रवीण यादव और कोतवाली प्रभारी मनोज शुक्ला के साथ घटना स्थल का जायजा लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है। वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना स्थल से दो तमंचे और दो खाली खोखे बरामद हुए है। जिससे प्रथम द्रष्टतया माना जा रहा है कि घटना का कारण प्रेम प्रसंग है।