Home Breaking पहले लव मैरिज, फिर तलाक, अब जान से मारने की धमकी

पहले लव मैरिज, फिर तलाक, अब जान से मारने की धमकी

0
पहले लव मैरिज, फिर तलाक, अब जान से मारने की धमकी
love marriage turns, ex wife says husband threatened to kill her
love marriage turns, ex wife says husband threatened to kill her
love marriage turns, ex wife says husband threatened to kill her

इंदौर। 12 साल पहले लव मैरिज करने वाले प्रेमी जोड़े की मोहब्बत दुश्मनी में इस कदर बदल गई कि उनमें तलाक हो गया। इसके बाद आरोपी युवक द्वारा महिला को रास्ता रोककर जान से मारने की धमकी भी दी जाने लगी।

महू पुलिस के मुताबिक दीपा जोशी की शिकायत पर आरोपी रहीमुद्दीन उर्फ कल्लू कुरैशी निवासी चंदर मार्ग महू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला ने 12 साल पहले रहीम से लव मैरिज किया था।

8 साल साथ रहने के बाद 4 साल पहले दोनों में तलाक हो गया। अब आरोपी रहीम द्वारा दीपा का रास्ता रोककर उससे अभद्र व्यवहार किया गया और जान से मारने की धमकी दी गई। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

बिन बुलाए मेहमान को लेकर बर्थडे पार्टी में चले लात-घूंसे

भीमनगर में एक युवक की जन्मदिन पार्टी में बिन बुलाए पड़ोसी के पहुंच जाने और नाचने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते दोनों पड़ोसी पक्ष आमने-सामने हो गए। उनमें जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के लोगों को चोट आई, जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं।

राजेन्द्र नगर पुलिस के अनुसार भीमनगर निवासी लखन पिता प्रदीप की शिकायत पर पड़ोसी अमन पिता सावन, सरजू पिता रमेश, रेशमा पति सरजू, भारती पति शक्ति, साजना पिता सावन और ममता पति आनंद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जबकि दूसरे पक्ष की ओर से भारती पति शक्ति की शिकायत पर लखन, उसके परिवार के आजाद, विक्की, प्रदीप, कौशल्या और मधु के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

लखन का आरोप है कि सोमवार को उसका जन्मदिन था। इस दौरान रात को पार्टी मनाई जा रही थी, जिसमें नाच-गाना चल रहा था तभी पड़ोसी अमन बिन बुलाए वहां पहुंचा और नाचने लगा। उसे मना किया तो विवाद की शुरूआत हुई।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से अमन की चाची भारती का कहना है कि उसके भतीजे अमन को लखन और उसके परिवार ने पार्टी में बुलाया था और फिर उसके साथ मारपीट की।