Home Rajasthan Chittaurgarh फेसबुक पर हुआ प्यार, घर छोड़ चित्तौड़ पहुंची किशोरी

फेसबुक पर हुआ प्यार, घर छोड़ चित्तौड़ पहुंची किशोरी

0
फेसबुक पर हुआ प्यार, घर छोड़ चित्तौड़ पहुंची किशोरी

चित्तौडग़ढ़। सोशल मीडिया पर हुए प्यार में एक किशोरी ऐसी अंधी हुई की माता-पिता का घर छोड़ बांसवाड़ा से अपने प्रेमी के यहां चित्तौडग़ढ़ आ गई। परिजनों की शिकायत पर चित्तौडग़ढ़ पुलिस ने किशोरी को दस्तियाब कर प्रेमी को हिरासत में ले लिया।

सूचना पर मंगलवार रात बांसवाड़ा पुलिस चित्तौडग़ढ़ पहुंची थी। पुलिस रात में ही प्रेमी व किशोरी को लेकर रवाना हुई। चित्तौडग़ढ़ कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार रात शहर की हड़माला कच्ची बस्ती इलाके में स्थित एक मकान पर दबिश देकर एक किशोरी व एक युवक को हिरासत में लिया है। युवक के विरुद्ध बांसवाड़ा में नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज है।

बांसवाड़ा पुलिस की सूचना पर ही चित्तौडग़ढ़ पुलिस ने कार्रवाई की। जानकारी में सामने आया कि किशोरी बांसवाड़ा जिले की रहने वाली है। चित्तौडग़ढ़ के युवक से इसे फेसबुक पर संपर्क हुवा जो प्यार में बदल गया। इसके बाद किशोरी उक्त युवक के साथ चित्तौडग़ढ़ आ गई। किशोरी के परिजनों ने बांसवाड़ा पुलिस को युवक के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दी थी।

बांसवाड़ा थाना पुलिस की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार हड़माला कच्ची बस्ती निवासी अर्जुनसिंह पुत्र लालसिंह के कब्जे से नाबालिग को दस्तियाब किया। बाद में किशोरी को बांसवाड़ा पुलिस को सौंप दिया। यहां आवश्यक कार्रवाई के बाद बांसवाड़ा पुलिस चित्तौडग़ढ़ से बुधवार तड़के रवाना हुई।