राजधानी दिल्ली में मोदी लहर नहीं, कांग्रेस उत्साहित

 delhi congress
lovely says no modi wave in delhi, congress will come back in power

नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली ने उपराज्यपाल नजीब जंग की दिल्ली सरकार को भंग कर फिर से चुनाव कराने की सिफारिश का स्वागत करते हुए कहा कि राजधानी में नरेन्द्र मोदी की कोई लहर नहीं है और कांग्रेस फिर से अपनी जमीन हासिल करने में सफल होगी।…

लवली ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस दिल्ली में पूरे जोश और दम के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन का विश्वास व्यक्त करते हुए लवली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की वजह से दिल्ली में पिछले एक साल से विकास कार्य ठप पडे हुए हैं।

उन्होंने कहा दिल्ली में पिछले एक साल से अधिक समय से कोई सरकार नहीं है और इस बार कांग्रेस के खिलाफ कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनी हुई सरकार नहीं होने से पिछले एक साल से दिल्ली की जनता बिजली, पानी के बिलों, सुरक्षा मामलों से बुरी तरह परेशान है। दिल्ली की जनता बहुत सजग है और वह कामकाज के आधार पर फैसला करती है।

यह पूछे जाने पर कि भाजपा को दिल्ली विधानसभा के चुनाव में मोदी की लहर का फायदा होगा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए यदि दिल्ली के मतदाता वोट करते हैं तब तो राजधानी और देश को भगवान को ही बचाना चाहिए।

विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता हारून युसूफ ने भी कहा है कि उनकी पार्टी चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कांग्रेस चुनाव के लिए पूरे दमखम के साथ तैयार है। पार्टी के कार्यकर्ता चुनाव को लेकर पूरी तरह उत्साहित हैं और विश्वास है कि कांग्रेस का प्रदर्शन चौकाने वाला होगा।  गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में पिछले 15 साल से दिल्ली पर राज कर रही कांग्रेस की बुरी हालत हुई थी और वह मात्र आठ सीटों पर सिमट गई थी।