Home Headlines प्रेमी ही निकला युवती का कातिल, नहीं कोई अफसोस

प्रेमी ही निकला युवती का कातिल, नहीं कोई अफसोस

0
प्रेमी ही निकला युवती का कातिल, नहीं कोई अफसोस
lover kills married woman in lucknow
lover kills married woman in lucknow
lover kills married woman in lucknow

लखनऊ। राजधानी के माल थानाक्षेत्र में युवती की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि प्रेमी ने ही घटना को अंजाम दिया।

हत्यारे प्रेमी का कहना है कि मुझे इसका अफसोस नहीं कि मैनें उसे मार डाला, क्योंकि मेरी प्रेमिका किसी और से बोले यह मुझे अच्छा नहीं लगता। इसी लिए मैंने उसकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक हरदोई के अतरौला बभनौवा गांव निवासिनी खुशबू ने बीते बुधवार को गांव के जलौली स्थित सैनिक पुनर्वास निधि फार्म हाउस में पेड़ से लटके मिले शव की शिनाख्त मां ने रामकली के रूप में की।

तहरीर पर मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच ने सर्विलांस टीम की मदद से घटना का खुलासा किया। कॉल रिकॉर्ड को आधार बनाते हुए पुलिस ने गांव के शिवनंदन को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की। तब पता चला कि मृतका पकड़े गए युवक की भाभी थी।

दोनों के बीच तकरीबन आठ सालों से प्रेम संबंध थे। जब इसकी जानकारी मृतका के पति को हुई तो उसने विरोध किया। विरोध पर रामकली ने पति का घर छोड़ बच्चों संग दुबग्गा में किराए का कमरा लेकर रहने लगी। शिवनंदन ने प्रेमिका को घर पर ही पर्च्यून की दुकान खुलवा दी।

कार्यवाहक एसओ अंबर सिंह ने बताया कि हत्यारे ने कबूल किया कि पर्च्यून की दुकान में कई पड़ोसी युवक आने लगे तो रामकली उन्हें ज्यादा महत्व देने लगी। कई बार तो शिवनंदन के फोन करने पर कॉल रिसीव नहीं करती थी।

इस पर उसे शक हुआ कि प्रेमिका उसे भूल कर किसी और से संबंध बना रही है। इस बात का शक बैठने पर शिवनंदन ने रामकली की हत्या की योजना बना ली।

भरोसे पर प्रेमिका को फार्म हाउस ले गया और मफलर से गला घोट शव को पेड़ से लटका दिया। इस बावत पर हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि उसने प्रेमिका की हत्या की है इसका उसे कोई अफसोस नहीं है।