Home Headlines रेप के बाद नाबालिग की हत्या कर शव तालाब में फेंका

रेप के बाद नाबालिग की हत्या कर शव तालाब में फेंका

0
रेप के बाद नाबालिग की हत्या कर शव तालाब में फेंका
lucknow : minor girl raped, murdered, body dumped in pond
lucknow : minor girl raped, murdered,  body dumped in pond
lucknow : minor girl raped, murdered, body dumped in pond

लखनऊ। राजधानी के पारा थानाक्षेत्र में दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या कर शव तालाब में फेंका गया। शव की शिनाख्त के बाद परिजनों ने बेटी से दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया और पड़ोसी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

मूलरुप से उन्नाव के कमलापुर बांगरमऊ निवासी महेश (परिवर्तित नाम) संयुक्त परिवार के साथ पारा थानाक्षेत्र स्थित भपटामऊ में किराये के मकान में रहता है। दैनिक मजदूरी करके अपना व परिवार की जीविका चलाता है।

महेश ने बताया कि सोमवार को उनकी आठ वर्षीय बेटी घर से लापता हो गई। पड़ोस व रिश्तेदारों के यहां देखने के बाद भी बच्ची के न मिलने पर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। मंगलवार की सुबह धोबिन पालिया सोना बिहार के पीछे बने तालाब में लापता बच्ची का शव पुलिस ने बरामद किया।

कपड़े फटे हुए थे और पानी में डूबने से शरीर फूल हुआ था। वहीं घटना की जानकारी पर पहुंचे घरवालों ने बेटी से दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया और पड़ोसी मुसीर के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

थानेदार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही जानकारी होगी फिलहाल पीड़ित परिवार की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

https://www.sabguru.com/uttar-pradesh-rape-capital-india/