Home Madhya Pradesh Anuppur मध्यप्रदेश : प्रेमिका ने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटा

मध्यप्रदेश : प्रेमिका ने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटा

0
मध्यप्रदेश : प्रेमिका ने प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटा
madhya pradesh : woman chops off lover's private part in anuppur
madhya pradesh : woman chops off lover's private part in anuppur
madhya pradesh : woman chops off lover’s private part in anuppur

अनूपपुर। अनुपपुर जिले के भालूमाडा थाना अंतर्गत जमुना कॉलरी मे निवास करने वाली 28 वर्षीय युवती ने पाथरखेडा दफाई में निवास करने वाले 30 वर्षीय युवक का गुप्तांग चाकू से काट दिया।

युवक को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर रेफर कर दिया। वहीं घटना के बाद महिला ने थाने पहुंच युवक के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया जिसके बाद पुलिस ने युवक पर 376 तथा महिला पर 307 का मामला पंजीबद्ध किया गया है।

यह है मामला

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ओंमकार तिवारी ने बताया कि पाथरखेडा दफाई में निवास करने वाले अजय कुमार मांझी पिता जयदेव उम्र 30 वर्ष तथा जमुना में निवास करने 28 वर्षीय महिला के बीच बीते 12 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था इस बीच दोनों के बीच कई बार संबंध भी स्थापित हुए।

इसी बीच दोनों की शादी अलग-अलग जगह हो गई कुछ दिन सब कुछ ठीक चलने तथा शादी के बाद भी दोनो के बीच संबंध स्थापित होने की जानकारी लडकी के ससुराल पक्ष को पता चलने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने लडकी से अपना संबंध खत्म कर लिए जिसके बाद युवती ने अजय के ऊपर उसे रखने का दवाब बनाने लगी।

झूमाझपटी के बाद काटे गुप्तांग

1 जुलाई को युवती ने युवक को फोन कर कोतमा बुलाई और जमुना तक छोडने की बात कही, जिसके बाद युवक मोटर साईकिल से कोतमा पहुंचा और युवती को जमुना छोडने जाने लगा, इसी बीच युवती ने युवक को बीच रास्ते में पडने वाले कुशियरा के जंगल की ओर चलने की बात कही तथा जंगल के पहुंचने के बाद युवती ने उसे रखने के लिए दवाब बनाने लगी और इसी बात को लेकर दोनो के बीच झुमाझपटी हुई और युवती ने चाकू से युवक का गुप्तांग काट दिया, इस झुमाझपटी में दोनो को चाकू से चोटे आई है।

एक दूसरे पर मामला कराया पंजीबद्ध

चाकू के हमले में घायल होने के बाद युवक ने चीख पुकार करना प्रारंभ कर दिया जिसके बाद आसपास के लोग भी वहां पहुंच गए और गंभीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक केन्द्र कोतमा में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान युवक को बिलासपुर रेफर दिया।

घटना के बाद युवती भालूमाडा थाने पहुंच पूरी घटना के संबंध में बताते हुए युवक पर दुष्कर्म किए जाने की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ धारा 376 का मामला पंजीबद्ध किया वहीं युवक की शिकायत पर युवती के ऊपर धारा 307 का मामला पंजीबद्ध करते हुए युवती को गिरफ्तार कर लिया गया।