महाराष्ट्र के लातूर-नांदेड़ मार्ग पर सड़क हादसा, 7 मरे, 13 घायल

Maharashtra: 7 killed, 13 injured in Latur-Nanded road accident
Maharashtra: 7 killed, 13 injured in Latur-Nanded road accident

लातूर। महाराष्ट्र के लातूर-नांदेड़ मार्ग पर मंगलवार तड़के एक एसयूवी क्रूजर की एक टैंपो और दूसरी एसयूवी से जोरदार टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और 13 गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अधिकारी ने कहा कि यह हादसा लातूर कस्बे से पांच किलोमीटर दूर कोल्पा गांव के पास सुबह पांच बजे हुआ।

विवेकानंद पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी बीएन जगदले के अनुसार क्रूजर एसयूवी ने आठ यात्रियों को उनके घर से लिया और वह उन्हें सुबह की ट्रेन पकड़ने के लिए लातूर रेलवे स्टेशन पर छोड़ने वाली थी।

जगदले ने बताया कि लातूर-नांदेड़ सड़क पर तेज रफ्तार क्रूजर ने टायर पंचर हो जाने से एक छोटे पुल के पास खड़े टेंपो को रौंद दिया और उसके बाद सामने सा आ रही दूसरी एसयूवी को भी तेजी से टक्कर मार दी।

दुर्घटना के प्रभाव से एसयूवी क्रूजर की छत उखड़ गई और वह बुरी तरह कुचल गई जिससे गाड़ी के अंदर बैठे सात यात्रियों की मौत हो गई और अन्य चार घायल हो गए। हादसे का शिकार हुई दूसरी एसयूवी में बैठे नौ लोगों को चोटें आईं हैं।

मृतकों की पहचान मनोज सी शिंदे (24), तुकाराम एन. दाल्वी (35), उमाकांत कासले (46) और उनकी पत्नी मीना (40), शुभम एस. शिंदे (20) के रूप में हुई है, यह सभी लातूर के रहने वाले थे।

इनके अलावा नांदेड़ के दत्तू बी. शिंदे (29) और नासिक के विजय टी. पांडे (22) मृतकों में शामिल हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।