Home Business Auto Mobile महिंद्रा ने हाई-टेक सुविधाओं से लैस एक्सयूवी500 का नया संस्करण लांच किया

महिंद्रा ने हाई-टेक सुविधाओं से लैस एक्सयूवी500 का नया संस्करण लांच किया

0
महिंद्रा ने हाई-टेक सुविधाओं से लैस एक्सयूवी500 का नया संस्करण लांच किया
Mahindra XUV500 equipped with hi-tech facilities

Mahindra XUV500 equipped with hi-tech facilities

नई दिल्ली। देश की अग्रणी वाहन निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने अपने एसयूवी रेंज की चार पहिया वाहन ‘एक्सयूवी500’ का नया हाई-टेक सुविधाओं से लैस संस्करण लांच किया।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: जितनी हॉट दिखती है यह उतनी गंदी गाली दी मोदी जी को इसने

महिंद्रा एक्सयूवी500 के नए संस्करण में एंड्रॉयड ऑटो, कनेक्टेड एप्स, इकोसेंस और इमरजेंसी कॉल जैसी अत्याधुनिकी सुविधाएं शुरू की गई हैं, जो भारत में किसी कार में पहली बार दी जा रही हैं।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: सलमान खान ने सुनील शेट्टी के बेटे को किया लॉन्च

कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि ये सुविधाएं उपभोक्ता को कनेक्टिविटी, सुविधा और मनोरंजन का विकल्प प्रदान करता है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: शूटिंग पर रेखा को किया जबरदस्ती किस

महिंद्रा एक्सयूवी500 श्रृंखला की कारें डब्लू6 वैरिएंट से शुरू होती हैं, जिसकी कीमत 13.8 लाख रुपए (एक्स-शोरूम नवी मुंबई) रखी गई है।

इसके अलावा, महिंद्रा ने एक्सयूवी500 के डब्लू10 वैरिएंट में प्रीमियम ब्लैक इंटीरियर्स के साथ एक नया लेक-साइड ब्राउन कलर भी लॉन्च किया है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: इस हॉट अभिनेत्री की सबके सामने उत्तरी ड्रेस

महिंद्रा ऐंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव सेक्टर के अध्यक्ष राजन वढेरा ने कहा कि 2011 में पहली बार जब एक्सयूवी500 लॉन्च किया गया था तो इसने कई अभिनव प्रौद्योगिकी के साथ ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी में नए प्रतिमान स्थापित किए थे।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: ये क्या बोल गए शाहरुख़ खान… बाहुबली से क्यों मची चीड़

हम उसी फोकस के साथ आगे बढ़ रहे हैं। अब इकोसेंस और एंड्रॉयड ऑटो जैसी अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ हमने एसयूवी श्रेणी में उपभोक्ताओं के लिए बेहतर प्रौद्योगिकी उपलब्ध कराया है।

एक्सयूवी500 के नए वैरिएंट में दी गई ई-कॉल सुविधा दुर्घटना की स्थिति में आपातकालीन सेवाओं तक पहुंच प्रदान करता है। यह सुविधा स्वचालित तरीके से आपातकालीन सेवा को कॉल करती है और इससे जोड़े गए दो मोबाइल नंबरो पर टेक्स्ट मैसेज भेजती है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: नरेंद्र मोदी मिले अक्षय कुमार के बेटे के साथ घूमते देखिये

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE