Home Rajasthan Alwar बच्चों के खिलौने के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

बच्चों के खिलौने के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

0
बच्चों के खिलौने के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान
major fire breaks out at toy godown in alwar
major fire breaks out at toy godown in alwar
major fire breaks out at toy godown in alwar

अलवर। शहर के भकम सैयद मोहल्ले में शुक्रवार को सुबह बच्चों के खिलौने के गोदाम में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग पर दमकल ने करीब तीन घण्टे की मशक्कत के बाद काबू पाया।

आग शॉर्ट सर्किट से लगी जिससे करीब 2 लाख के प्लास्टिक के खिलौने जलकर राख हो गये। आग लगने से मौहल्ले में अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस के मुताबिक महेश शर्मा निवासी विजय नगर, जिसकी बापू बाजार में बच्चों के प्लास्टिक खिलौने बेचने की दुकान है। जिसका गोदाम भीकम सैय्यद के मौहल्ले में है। जहां शॉर्ट सर्किट से गोदाम में आग लग गई।

मकान मालिक ने इसकी सूचना दुकानदार को दी। मौके पर पहुंचे दुकानदार ने आग बुझाने की कोशिश की। जिससे दुकानदार के जल जाने से वह भी घायल हो गया।

बाईक की टक्कर से महिला की मौत

हरसौरा थानांतर्गत बाइक की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। इसके अलावा इस दुर्घटना में अन्य तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक मनोहरी देवी पत्नी रामकरण गुर्जर निवासी हमीरपुर अपनी देवरानी भोली के साथ चारा लेकर खेत से वापस अपने घर लौट रही थी।

तभी पीछे से बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे दोनों महिला सहित बाइक सवार दंपत्ति भी घायल हो गई। मनोहरी देवी की ईलाज के दौरान मौत हो गई।

तिजारा थाने का एएसआई निलम्बित

जिला पुलिस अधिक्षक राहुल प्रकाश ने तिजारा थाने मेे तैनात एएसआई नेतराम को निलंम्बित कर दिया है। जिला पुलिस अधिक्षक ने तिजारा थाने का अचानक निरक्षण किया। जहां पेडिंग पड़ी फाईलों का अवलोकन किया।

एएसआई नेतराम की 28 विभिन्न प्रकरणो की फाईलें पेंडिग मिली। इस पर नेताराम के काम से अंतुष्ट होकर पुलिस अधिक्षक राहुल प्रकाश ने तुरन्त प्रभाव से निलंबित कर दिया है।