Home Latest news इन स्मार्ट तरीको से शादीशुदा रिश्ते को बनाए हसीन

इन स्मार्ट तरीको से शादीशुदा रिश्ते को बनाए हसीन

0
इन स्मार्ट तरीको से शादीशुदा रिश्ते को बनाए हसीन
make your relation better by follwing this smart tips

 

make your relation better by follwing this smart tips

पति पत्नी का रिश्ता प्यार और स्नेह की डोर से जुड़ा होता है। लेकिन ये रिश्ता हमेशा इस ही बना रहे इसका ध्यान रखना बहुत ज़रूरी है। पति पत्नी में हमेशा प्यार बनाये रखने के लिए ये टिप्स आपकी मदद कर सकते है….

1.सभी महिला को अपनी तारीफ सुनना पसंद होता है। इसलिए रिश्ते को खुशनुमा बनाये रखने के लिए उसकी तारीफ जरूर करें। समय-समय पर जताते रहें कि उनके आने से आपकी जिंदगी बहुत खूबसूरत हो गयी है।

VIDEO: देखें दुनिया का सबसे EXPENSIVE मोबाइल जाने इस की कीमत

2.पति पत्नी के रिश्ते में सबसे जरूरी चीज है भरोसा। जब तक आप अपने पार्टनर का भरोसा नहीं जीतेंगे तब तक वो अपनी सारी बातें आपसे शेयर नहीं कर पाएगी। भरोसा जीतने के बाद उसको बरकरार रखना और भी ज्यादा जरूरी है।

अधिक मोटापे से हैं परेशान तो खाये इलायची

3.जब आप अपने पार्टनर के साथ तो फोन से दुरी बना ले तो अच्छा है। बार बार फ़ोन चेक करने से बचें। वरना पार्टनर को लगेगा कि आपका ध्यान उसकी तरह नहीं है।

महिलाओ की उम्र एक समय बाद कम होने लगती हैं

4.चाहे जितने बिजी क्यों न हों लेकिन अपने पार्टनर से बातचीत करना बिलकुल भी बंद न होने दें। बातचीत के जरिए ही आप उसके दिल की बात जान सकते हैं। यहाँ तक की सेक्स के बाद अपनी पार्टनर से बात जरूर करें। एक रिसर्च में भी आया है की सेक्स के बाद बात करने वाले पार्टनर ज्यादा खुश रहते हैं।

सास को खुश रखना हैं तो करिये यह चीजे

5.समय समय पर अपनी पार्टनर को सरप्राइज देते रहे। इससे उन्हें लगेगा की आप उनके बारे में हमेशा सोचते हो।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE