Home Latest news गर्मी में आँखों के मेकअप में रखे सावधानी

गर्मी में आँखों के मेकअप में रखे सावधानी

0
गर्मी में आँखों के मेकअप में रखे सावधानी
When you do makeup sweat then read this news.

makeup tips in hindi in summer season

गर्मी के मौसम में लड़कियां अक्सर चिंतित रहती हैं अपने मेकअप को लेकर। इस मौसम में आप जितना हल्का मेकअप करेंगे उतना बेहतर रहेगा। इसलिए इस मौसम में आप अपने आँखों का मेकअप कर रहे हैं तो थोड़ा सावधानी से करे। इस मौसम में आँखों का मेकअप बिलकुल लाइट रखे ताकि यह आपके चेहरे पर पसीना नहीं लाएगा लाएगा।

मेकअप प्रोडक्ट खरीदने से पहले यह बाते जरूर पड़ ले

मॉइश्चराइजर- गर्मियों में स्किन के झुलसने का खतरा ज्यादा होता है। ऐसे में अपनी त्वचा की नमी बनाए रखने के लिए मॉइश्चराइजर का सहारा ले सकते हैं लेकिन ऑइल फ्री मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करना ज्यादा बेहतर होगा। इससे गर्मी में आपके मेकअप के पिघलने का खतरा काफी कम रहेगा। इसका इस्तेमाल मेकअप करने से 2-3 घंटे पहले करें ताकि स्किन इसे सोख सके और मेकअप की ज्यादा मोटी परत न बन सके।

अगर दो मुंह बालों से हैं परेशान तो ये लगाए

प्राइमर- मॉइश्चराइजर के बाद प्राइमर लगाना भी अच्छा विकल्प है | ये मेकअप को लंबे समय तक होल्ड करता है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: इन ऐक्टर की हुई मीडिया से बहस देखें इस वीडियो में

हल्का मेकअप करें – अगर आप नहीं चाहतीं कि आपका मेकअप गर्मी में पिघलकर आई-लिड्स पर एक मोटी परत जमा दे तो बेहतर यही होगा कि आप हल्का मेकअप करें।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: हॉस्टल की हॉट गर्ल का वीडियो हुआ leaked

आई शैडो का इस्तेमाल- गर्मियों में आई शैडो को होल्ड कर पाना काफी चुनौती भरा हो जाता है। ऐसे में आप आंखों की क्रीम को एवोइड करके अपनी आई शैडो को लंबे समय के लिए रोक सकते हैं।

डिनर में किस प्रकार का खाना हमारी सेहत के लिए फायदेमंद हैं

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE