Home Breaking मालदा में तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला, एक की हालत गम्भीर

मालदा में तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला, एक की हालत गम्भीर

0
मालदा में तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला, एक की हालत गम्भीर
Trinamool congress activists attacked in malda district
Trinamool congress activists attacked in malda  district
Trinamool congress activists attacked in malda district

मालदा। नामांकन पत्र दाखिल करने की रैली में शामिल होने के बाद रात को तृणमूल कार्यकर्ताओं पर जानलेबा हमला हुआ। जिसमें आठ कार्यकर्ता घायल हुए है। यह घटना पुराना मालदा थाना के नारायणपुर इलाके में घटी है।

सोमवार को पुराना मालदा विधानसभा केंद्र के तृणमूल प्रत्याशी दुलाल सरकार ने पुराना मालदा के तृणमूल नेता व समर्थकों को लेकर नामांकनपत्र पेश किया।

दुलाल सरकार ने बताया कि कार्यक्रम में बाद सोमवार रात तृणमूल कार्याकर्ता घ़र लौट रहे थे। उस समय पुराना मालदा पंचायत समिति के कांग्रेस पार्टी के सदस्य सुभाष चौधरी एवं उसके समर्थकों ने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया।

घटना में 8 लोग घायल हुए है। घायलों को मौलपुर स्वास्थ्यकेंद्र में भर्ती कराया गया है। रात को रवि चौधरी (28) नामक एक तृणमूल कार्यकर्ता को गम्भीर हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है। इस घटना की लिखित शिकायत पुराना मालदा थाने में दर्ज की गई है।

दूसरी ओर विधायक अर्जुन हालदार ने इसे तृणमूल का गुटिय विवाद बताया है। इस घटना में कांग्रेस या सीपीएम का हाथ नहीं है। उन्होने कहा कि हमलोगों को झुटे आरोप में फंसाया जा रहा है। मतदान के जरीए जनता इसका जवाब देगी।

पुलिस अधिक्षक सैयद वाकर रेजा ने बताया कि नारायणपुर में एक तृणमूल कार्यकर्ता पर हमले की शिकायत दर्ज हुई है। पुलिस इलाके में गई लेकिन सभी आरोपी फरार हो चुके हैं।