Home Headlines तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर आयकर छापे से ममता बनर्जी नाराज

तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर आयकर छापे से ममता बनर्जी नाराज

0
तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर आयकर छापे से ममता बनर्जी नाराज
Mamata Banerjee calls income Tax raid on Tamil Nadu Chief Secretary vindictive and unethical'
Mamata Banerjee calls income Tax raid on Tamil Nadu Chief Secretary vindictive and unethical'
Mamata Banerjee calls income Tax raid on Tamil Nadu Chief Secretary vindictive and unethical’

कोलकाता। तमिलनाडु के मुख्य सचिव पी राममोहन राव के घर पर आयकर विभाग के छापे को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बदले की भावना से की गई कार्रवाई करार देते हुए इसकी कड़ी निन्दा की है।

ममता ने यह सवाल भी उठाया है कि आयकर विभाग भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जैसों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं करता?

बुधवार को एक विज्ञप्ति जारी कर ममता ने तमिलनाडु के मुख्य सचिव के आवास पर आयकर के छापे को देश के संघीय ढांचे पर आघात करने की कोशिश करार देते हुए ममता ने कहा कि इस कदम से प्रशासन के शीर्ष अधिकारियों की गरिमा को आघात लगा है।

ममता ने आयकर विभाग की कार्रवाई को अनैतिक व बदले की कार्रवाई करार देते सवाल उठाया कि अमित शाह व अन्य लोगों के खिलाफ क्यों इस तरह की कार्रवाई नहीं की जाती?

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की कड़ी भर्त्सना की जानी चाहिए लेकिन तमिलनाडु के मुख्य सचिव के आवास पर आयकर विभाग की छापेमारी शीर्ष प्रशासनिक अधिकारियों की गरिमा व अहमियत को आघात पहुंचाने वाला कदम है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में यथोचित कदम उठाना चाहिए था। इसके लिए पहले राज्य सरकार को विश्वास में लेकर संबंधित अधिकारी को पद से हटाए जाने के बाद भी यह कार्रवाई हो सकती थी।

ममता ने यह भी याद दिलाया कि पिछले दिनों किस तरह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के मुख्य सचिव के खिलाफ कार्रवाई की गई थी।