Home India City News किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी अरेस्ट

किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी अरेस्ट

0
किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला आरोपी अरेस्ट
man arrested for kidnapping and raping of Teen on her way to school in udaipur
man arrested for kidnapping and raping of Teen on her way to school in udaipur
man arrested for kidnapping and raping of Teen on her way to school in udaipur

उदयपुर। उदयपुर जिले के ऋषभदेव थाना क्षेत्र में स्कूल से लौटते वक्त 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उसे कमरे में बंद कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार भाउवा फला रमणा ऋषभदेव गांव में रहने वाले कलासुआ समाज की एक 16 वर्षीय किशोरी गत 7 दिसम्बर को चेतना विद्यालय से अपरान्ह घर लौट रही थी तभी इसके रिश्तेदार भाउवा फला रमणा निवासी शंकरलाल पुत्र भैरा कलासुआ उसे अपनी बाईक पर बिठा कर घर छोडऩे का कह कर पड़ौस के गांव भोराई में ले गया।

बाद में उसे कमरे में बंद कर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। शाम को घर नहीं लौटी तो किशोरी के परिजन परेशान हुए, उसकी काफी तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं लगा। जब किशोरी उसके चंगुल से छूट कर आई और घर आकर पूरा घटनाक्रम बताया।

इस पर किशोरी के पिता ने गत 16 दिसम्बर को न्यायालय इस्तगासे के जरिये शंकरलाल कलासुआ के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता किशोरी का मेडिकल कराया और उसके 164 के बयान कराए जिसमें उसका अपहरण व दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

इस पर पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। वारदात में उपयोग में ली मोटरसाइकिल बरामद कर और घटनास्थल की तस्दीक कर जांच पूर्ण कर अदालत में पेश किया जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
युवती के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने वाला अरेस्ट

जिले के झाड़ोल थाना क्षेत्र में शादी करने की नियत से जबरन घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सालूखेड़ा झाड़ोल में रहने वाले गायरी समाज के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि लीलावास निवासी गोविंद पुत्र गोपा गायरी 31 अक्टूबर की रात को घर पर आया और दरवाजा खटखटाने पर पत्नी ने दरवाजा खोला तो वह हाथ में लट्ठ लेकर जबरन घर में घुस गया और बेटी का हाथ पकड़ कर उसे शादी करने की नियत से जबरन अपने साथ ले जाने लगा।

बेटी के मना करने पर उसके साथ अश्लील हरकतें की। पुलिस ने 7 नवम्बर को मामला दर्ज किया और आरोपी गोविंद गायरी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां उसे जेल भेज दिया। आरोपी की ओर से पेश जमानत प्रार्थना पत्र को भी नामंजूर कर दिया।