Home Breaking विक्षिप्त ने भाई को कुल्हाड़ी से काटा, बोला मेरे देवता ने कराई हत्या

विक्षिप्त ने भाई को कुल्हाड़ी से काटा, बोला मेरे देवता ने कराई हत्या

0
विक्षिप्त ने भाई को कुल्हाड़ी से काटा, बोला मेरे देवता ने कराई हत्या
man arrested for killing brother in jhansi
man arrested for killing brother in jhansi
man arrested for killing brother in jhansi

झांसी। टहरौली थाना क्षेत्र के एक गांव में होली का त्योहार मातम में बदल गया। गांव के मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई को होली के लिए घर बुलाकर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी।

पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार कर हत्या का कारण पूछा तो उसने कहा कि यह हत्या उसके देवता ने कराई है। ग्राम लुहरगांव निवासी वीर सिंह परिहार ने होली के दिन रविवार की रात को अपने चचरे भाई 65 वर्षीय बाबूलाल को अपने घर बुलाया था।

बाबूलाल वहां पहुंचा तो उसने बड़े सम्मान के साथ उसे कुर्सी पर बिठाया और फिर कुल्हाड़ी से उसपर हमला बोल दिया। भाई को मौत के घाट उतार आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने उसके कृत्य की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे किसी तरह तलाश कर दबोच लिया।

पुलिस गिरफ्त में आए वीर सिंह ने बताया कि उसे कोई देवता की सवारी आती है। बीते रोज भी उसे देवता आए थे। उन्हीं के कहने पर उसने अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया। इसमें उसका कोई कुसूर नहीं हैं।

हालांकि थाना प्रभारी रुद्र कुमार सिंह का कहना है कि वीर सिंह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इसकी पुष्टि गांव के लोगों ने भी की है कि वह आए दिन किसी न किसी के साथ मारपीट करता रहता है।

यह भी बताया गया है कि कुछ दिन पूर्व उसने आग तापते समय अपने दोनों हाथ आग में डाल दिए थे। इससे वह बुरी तरह झुलस गया था। संभवतः बीते रोज भी उसकी स्थिति यही रही हो। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढें

क्राइम संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
देह व्यापार की न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें