Home Breaking 4 साल से 17 साल की बेटी का रेप कर रहा था ज्योतिषी

4 साल से 17 साल की बेटी का रेप कर रहा था ज्योतिषी

0
4 साल से 17 साल की बेटी का रेप कर रहा था ज्योतिषी
man arrested for raping 17 year old daughter in delhi
man arrested for raping 17 year old daughter in delhi
man arrested for raping 17 year old daughter in delhi

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के शालीबार बाग इलाके में एक तथाकथित ज्योतिषी अपनी नाबालिग बेटी से पिछले चार साल से रेप कर रहा था।

इसके लिए आरोपी ने इलाके में एक कमरा भी किराए पर ले रखा है। जहां पीड़िता को स्कूल छोड़ने के बहाने घर से निकलने के बाद लेकर जाता और वारदात को अंजाम देता।

गुरूवार को पीड़िता ने हिम्मत कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद वारदात का पता चला। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर दुष्कर्म व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ बीसी ब्लॉक शालीमार बाग में रहती है। परिवार मूलत: बिहार का रहने वाला है। पीड़िता 11वीं कक्षा की छात्रा है। परिवार में माता-पिता के अलावा 8 साल और एक महीने की दो छोटी बहन है।

पीड़िता का पिता ज्योतिषी है। गुरूवार दोपहर 12.30 बजे पीड़िता ने पुलिस को 100 नंबर पर कॉल कर दुष्कर्म की शिकायत की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

पीड़िता ने बताया कि उसका पिता पिछले चार साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

यह भी पढें
सेक्स क्राइम की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/23-year-old-woman-raped-for-7-years-by-youth-in-indore/

https://www.sabguru.com/uttar-pradesh-15-year-old-girl-gangraped-etah-video-goes-viral/

 

https://www.sabguru.com/youth-arrested-raping-blackmailing-girl-jodhpur/