Home Delhi लड़कियों के मोबाइल पर अश्लील मैसेज व वीडियो भेजने वाला दबोचा

लड़कियों के मोबाइल पर अश्लील मैसेज व वीडियो भेजने वाला दबोचा

0
लड़कियों के मोबाइल पर अश्लील मैसेज व वीडियो भेजने वाला दबोचा
man arrested for sending obscene messages and videos to girls
man arrested for sending obscene messages and videos to girls
man arrested for sending obscene messages and videos to girls

नई दिल्ली। उन लड़कियों को सावधान रहना चाहिए,जो अपना पर्सनल मोबाइल नंबर फेसबुक पर डालती हैं। उन्हें अपना नंबर मोबाइल पर फेसबुक पर डालना महंगा पड़ सकता है।

पंजाबी बाग पुलिस ने एक ऐसे ही सनकी को गिरफ्तार किया है, जो फेसबुक से लड़कियों का मोबाइल नंबर लेकर उन्हें अश्लील मैसेज व वीडियो भेज परेशान करता था। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अजय पाठक उर्फ मुन्ना (25) के रूप में हुई है। उसने सिर्फ 12 वीं तक पढ़ाई कर रखी है।

आरोपी के पास से दो मोबाइल और चार सिम भी बरामद हुई है। डीसीपी विजय सिंह के अनुसार छह मार्च को एक लड़की ने मादीपुर पुलिस पोस्ट में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पास एक अनजान नंबर से फोन आता है और वह गंदी-गंदी बातें करता है।

फोन काट देने पर व्हाट्सअप नंबर पर अश्लील मैसेज व वीडियो भेजता है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पंजाबी बाग एसीपी अंकित चौहान की देखरेख व पंजाबी बाग एसएचओ राजीव भारद्वाज के नेतृत्व में टीम बनाई गई। पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से नंबर की जांच की।

आखिरकर पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से आरोपी को पालम विहार गुरूग्राम से दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गत वर्ष दिसंबर महीने में उसे सड़क किनारे एक मोबाइल मिला था। उसमें सिम भी लगा था। उसने मोबाइल तो फेंक दिया। लेकिन सिम को अपना व्हाट्सअप नंबर बना लिया।

उसके बाद उस नंबर से लड़कियों को अश्लील मैसेज व वीडियो भेजने लगा। उसे पता था कि इस तरह वह पुलिस के गिरफ्त में नहीं आ सकता है। इसके अलावा वह फेसबुक से उन लड़कियों का नंबर लेता था, जिन्होंने अपना नंबर डाल रखा था। उसके बाद उनसे बातें करने की कोशिश करता। मना करने पर उन्हें अश्लील मैसेज व वीडियो भेजता था।

अपराध समाचार के लिए यहां क्लीक करें
महिला का फेसबुक अकाउंट बार-बार खोलना भी सायबर क्राइम
र फर्जी आईडी बनाकर अश्लील वीडियो डाली
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
देह व्यापार की न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें