Home UP Ayodhya नौकरी के नाम पर युवती का यौन शोषण, आरोपी अरेस्ट

नौकरी के नाम पर युवती का यौन शोषण, आरोपी अरेस्ट

0
नौकरी के नाम पर युवती का यौन शोषण, आरोपी अरेस्ट
man arrested for sexually abusing young girl
man arrested for sexually abusing young girl
man arrested for sexually abusing young girl

अयोध्या/फैजाबाद। अयोध्या त्रिदंडिदेव संस्कृत महाविद्यालय में अध्ययनरत एक छात्रा ने बाराबंकी के एक युवक पर दो महीने से यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

छात्रा ने इस युवक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसे जेल भेज दिया है।

ग्राम रतनपुरा थाना हलधर जिला मऊ की रहने वाली एक छात्रा अयोध्या में स्थित अयोध्या त्रिदंडिदेव संस्कृत महाविद्यालय में शास्त्री द्वितीय वर्ष की परीक्षा देने के लिए आई थी। अयोध्या में रहने के लिए उसे एक कमरे की आवश्यकता थी। इस दौरान उसकी मुलाकात बाराबंकी निवासी सर्वेश कुमार यादव जिला से हुई।

छात्रा ने बताया कि इसके बाद इस युवक ने उसे अहिराना रायगंज में किराये पर कमरा दिलाया। आरोपी युवक ने कमरा दिलाने के बाद नौकरी दिलाने का आश्वासन देकर छात्रा को अपने वश में कर लिया तथा उसका यौन शोषण करने लगा।

छात्रा ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसे तथा उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद छात्रा ने महिला हेल्पलाइन 1090 पर इसकी शिकायत की।

कोतवाली प्रभारी अयोध्या अमित कुमार सिंह ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376,342,506, के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।