Home India City News शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण व रेप करने वाला अरेस्ट

शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण व रेप करने वाला अरेस्ट

0
शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण व रेप करने वाला अरेस्ट
man arrested for Kidnapping and raping a minor over pretext of marriage in indore
pretext of marriage
man arrested for Kidnapping and raping a minor over pretext of marriage in indore

इंदौर। बाहर से नौकरी करने आया एक युवक नाबालिग किशोरी को शादी का झांसा देकर भगा ले गया, करीब दो सप्ताह साथ रखते हुए उसके साथ दुष्कर्म कर बदमाश किशोरी छोड़ भागा था। बुधवार को देर शाम पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया, अब आगे कार्रवाई की जा रही है।

भंवरकुआं पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना मिलने पर कल पुलिस ने पालदा इलाके में रहने वाले उमेश पिता बलराम (22) निवासी जगवाडा¸ सतवास (देवास) को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। वो इलाके की ही एक फेक्ट्री में काम करता था।

कारखाने के पास बसी समता नगर नामक एक श्रमिक बस्ती में रहने वाली 17 साल की एक नाबालिक लड़की को पिछले दिनों आरोपी उमेश शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर ले भागा था। जब लापता किशोरी कहीं नहीं मिली तब परिजन ने 15 अप्रेल को भंवरकुआं थाने पर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

बुधवार शाम मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ग्रामीण क्षेत्र के एक मकान पर दबिश दी तो वहां छुपकर रह रहे उमेश को पकड़ा जा सका। देर रात आरोपी व पीड़ित किशोरी को इंदौर लाया गया। जहां किशोरी ने बताया कि अगवा करने के बाद से उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया गया।

मामले की पड़ताल शुरू करते हुए देर रात पुलिस ने एमवाय अस्पताल में किशोरी का मेडिकल कराया हैं। जांच की रिपोर्ट आने के बाद उसी के आधार पर आरोपी उमेश के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।