Home Breaking प्रेमजाल में फंसाकर विवाहिता का बनाया एमएमएस, पढें कैसे खुला राज

प्रेमजाल में फंसाकर विवाहिता का बनाया एमएमएस, पढें कैसे खुला राज

0
प्रेमजाल में फंसाकर विवाहिता का बनाया एमएमएस, पढें कैसे खुला राज
man arrested for making obscene MMS of married woman in kanpur
man arrested for making obscene MMS of married woman in kanpur
man arrested for making obscene MMS of married woman in kanpur

कानपुर। पनकी थाना क्षेत्र में एक मेडिकल का काम करने वाले युवक ने विवाहिता को प्रेमजाल में फंसाया कर उसका अश्लील एमएमएस बनाया और उसके बाद एमएमएस को सोशल साइट्स पर डालने की धमकी दे कर विवाहिता से दो साल तक शारीरिक शोषण करता रहा।

इससे आजिज आकर युवती सुसाइड नोट लिखकर ख़ुदकुशी करने लगी लेकिन इसी बीच मां के आ जाने पर पूरे किस्से का खुलासा हुआ तब मां ने युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पनकी थाना क्षेत्र स्थित सुन्दर नगर इलाके में रहने वाली महिला आर्डिनेंस फैक्ट्री में काम करती है। पति के देहांत के बाद उन्होंने अपनी बेटी व दामाद को अपने ही घर पर रख लिया।

विवाहिता बेटी क्षेत्र के ही कोचिंग से बीएड की तैयारी कर रही है। विवाहिता का आरोप है कि दो साल पूर्व कोचिंग में पढ़ने वाले अतिउल्लाह से उसकी दोस्ती हो गई।

धीरे-धीरे फोन पर बात होने पर युवक से नजदीकियां बढ़ गई। युवक ने शादी का झांसा देकर विवाहिता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और दुष्कर्म के बाद एमएमएस बना लिया।

विवाहिता का आरोप है कि एमएएमएस के जरिए अतिउल्लाह खां ने उसके साथ कभी भी कहीं भी बुलाकर शारीरिक शोषण करते हुए पैसे वसूलना शुरु कर दिया। यहीं नहीं आरोपी ने उससे जब धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया।

युवक के उत्पीड़न से आहत होकर घर पर कोई न होने पर युवती सुसाइड नोट लिखकर खुदकुशी करने लगी। मौके पर पहुंची मां ने बेटी को फांसी के फंदे से उतरवाया और सुसाइड नोट पढ़ा। मामले की जानकारी होने पर पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

पनकी थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि विवाहिता की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की गई। प्रथमदृष्टया मामला धर्म परिवर्तन न होकर प्रेमप्रसंग कर लग रहा है, तहकीकात की जा रही है।