Home Breaking विवाहिता का अपहरण कर बेचने और दुष्कर्म के आरोप में एक अरेस्ट

विवाहिता का अपहरण कर बेचने और दुष्कर्म के आरोप में एक अरेस्ट

0
विवाहिता का अपहरण कर बेचने और दुष्कर्म के आरोप में एक अरेस्ट
man arrested for Married women Allegedly kidnaping and raping in udaipur
man arrested for Married women Allegedly kidnaping and raping in udaipur
man arrested for Married women Allegedly kidnaping and raping in udaipur

उदयपुर। उदयपुर जिले की फतहनगर थाना पुलिस ने जनवरी माह में एक विवाहिता को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने और उसके साथ बलात्कार करने और बाद में इस विवाहिता को अन्य को बेचने में एक युवक को गिरफ्तार किया है। मामले में तीन और फरार चल रहे हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना क्षेत्र के सालेरा खुर्द निवासी एक 25 वर्षीय विवाहिता की शादी 10 वर्ष पूर्व भोजलाई निवासी एक युवक के साथ हुई थी। करीब एक वर्ष पूर्व उसका पति से विवाद हो गया और वह अपने पीहर में आ गई थी और पीहर में ही रह रही थी।

गत वर्ष मार्च में उसके परिवार में ही काका के रिटायरमेंट का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम के दौरान ही उसका परिचय भैरूलाल पुत्र हजारीलाल गाडरी निवासी जैवाणा से हुआ। आरोपी भैरूलाल ने उससे दोस्ती की और शादी का झांसा देकर उसे भगाकर अपने साथ ले गया।

आरोपी पहले उसे भीमा गुर्जर के वहां पर लेकर गया। जहां पर तीन दिन रखा और भैरूलाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मौका देखकर आरोपी भीमा ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। वहां से आरोपी उसे इंदौर में अपनी बहन के ससुराल में लेकर गया। जहां पर एक माह तक रखा और दुष्कर्म किया।

एक माह बाद उसे पुन: जैवाणा लेकर आया और सम्पत कुमार के खेत पर बने एक कमरे में रखा। जहां पर आरोपी भैरूलाल, सम्पत कुमार और एक युवक मोहनलाल जाट ने उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाए। आरोपी युवक सम्पत के वहां से निकालकर उसे सनवाड़ के सांवरिया रेस्टोरेंट में ले गया। जहां पर 11 दिनों तक रखा।

वहां से उसे विनायक रेस्टोरेंट फतहनगर में 10 दिनों तक रखा और वहां पर भी दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे नाथद्वारा लेकर गया। नाथद्वारा मेें कुछ दिन रखा और पुन: फतहनगर लेकर आया। इस दौरान आरोपी ने उसका सौदा चंगेड़ी निवासी शोभालाल जाट से 50 हजार रुपए में तय किया और सौदा नहीं पटने पुन: जैवाणा लेकर चला गया।

जैसे-तैसे कर उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे छुड़वाया और इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने तलाश करते हुए जैवाणा गांव निवासी मोहनलाल पुत्र देवीकिशन जाट को गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए रिमाण्ड पर प्राप्त किया है।