Home India City News दुकानदार कर रहा था व्यवसायी की पत्नी का यौनशोषण

दुकानदार कर रहा था व्यवसायी की पत्नी का यौनशोषण

0
दुकानदार कर रहा था व्यवसायी की पत्नी का यौनशोषण
man beaten in public for sexually Harassment a woman
man beaten in public for sexually Harassment a woman

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बडवानी जिला मुख्यालय स्थित एक दुकानदार के विरुद्ध एक व्यवसायी की पत्नी का भयादोहन कर यौन शोषण करने का मामला सामने आने के चलते आरोपी के घर पथराव होने के उपरान्त बुधवार अपरान्ह शहर में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दोपहर में पुरानी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक घर में नागरिकों ने एक दुकानदार को एक व्यवसायी की पत्नी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिए जाने के उपरान्त उसकी जम कर पिटाई कर दी और उसे पुलिस को सौंप दिया।

इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का घेराव कर आक्रोश जताया और कड़ी कारवाई की मांग की। इसी बीच भीड़ ने पाला बाजार स्थित आरोपी के घर पर पथराव कर दिया।

पुलिस ने वहां आकर भीड़ को खदेड़ा और फैले तनाव के चलते शहर के अधिकांश हिस्सों में अतिरिक्त बल तैनात कर दिया गया।

पीडि़त महिला ने पुलिस को दिए अपने शिकायत आवेदन में बताया कि उसके पति और दुकानदार में मित्रता होने के चलते वह उनके घर आया जाया करता था।

इसी दौरान उसने शारीरिक सम्बन्ध स्थापित कर लिए तथा आरोपी दुकानदार द्वारा महिला के ससुराल पक्ष को उनके संबंधों के उजागर करने की धमकी दिए जाने के चलते वह बेबस रही और उसने कथित तौर पर कई बार उसका यौन शोषण किया।

पुलिस ने आरोपी शाकिर के विरुद्ध दुष्कृत्य व जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तेर ङ्क्षसह बघेल ने बताया कि बड़वानी में फिलहाल स्थिति सामान्य है किन्तु एहतियातन अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here