Home Delhi मामूली कहासुनी के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामूली कहासुनी के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या

0
मामूली कहासुनी के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या
man beaten to death in rohini area of delhi
man beaten to death in rohini area of delhi
man beaten to death in rohini area of delhi

नई दिल्ली। रोहिणी जिले के शाहबाद डेयरी इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार मृतक की पहचान गिरधारी मंडल (40) के रूप में हुई है। शाहबाद डेयरी थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान बबलू मंडल व शिव के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार अभी दो आरोपी मौके से फरार हैं। जिनको पुलिस तलाश रही है। जानकारी के अनुसार गिरधारी मंडल परिवार के साथ शाहबाद डेयरी स्थित एफ ब्लाक में रहता था। वह ऑटो चलाने का काम करता था।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार होली के त्यौहार पर गिरधारी के यहां डीजे लगा हुआ था। गिरधारी के पड़ोस में उसका साढ़ू बबलू रहता है। सोमवार रात आने-जाने को लेकर बबलू का गिरधारी से झगड़ा हो गया।

झगड़े दौरान बबलू की तरफ से तीन-चार लोग आए और गिरधारी को डंडों व लात-घूसे से जमकर पीटा। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गिरधारी को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान मंगलवार तड़के गिरधारी ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

यह भी पढें

क्राइम संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
देह व्यापार की न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
दिल्ली में बदमाशों ने चाकू घोंपकर की युवक की हत्या