Home India City News प्रेमिका की बेवफाई से आहत प्रेमी ने लगाई फांसी

प्रेमिका की बेवफाई से आहत प्रेमी ने लगाई फांसी

0
प्रेमिका की बेवफाई से आहत प्रेमी ने लगाई फांसी
man commits suicide by hanging in kanpur
man commits suicide  by hanging in kanpur
man commits suicide by hanging in kanpur

कानपुर। कल्यानपुर इलाके में एक व्यापारी ने अपने प्रेमिका की बेवफाई से आहत होकर कमरे में चादर के सहारे पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम भेजकर परिवार को  जानकारी दी।

मूलतः फर्रखाबाद में रहने वाले बिल्डिंग मैटीरियल व्यापारी अपने पत्नी प्रीति व दो बेटीयों के साथ आवास विकास कल्यानपुर रह रहा था। रविवार की सुबह व्यापारी का शव उसके कमरे के पंखे में चादर के सहारे झूल रहा था।

दोस्त से मिलने गए राजू ने शव को लटका देख दहशत में आ गया और चिल्लाते हुए मकान मालिक राजेश सक्सेना को जानकारी दी। सक्सेना एसटीएफ कर्मी है।

घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीयों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी। पुलिस पूछताछ पर राजू ने बताया कि मृतक का प्रेम संबध वंदना नाम की विवाहिता से हो गया।

एक सप्ताह पूर्व पति के अवैध संबध की जानकारी हो जाने पर पत्नी प्रीति बेटीयों को लेकर अपने मायके चली गई। प्रेमसंबध के चलते उसने अपना पूरा कारोबार भी नष्ट कर लिया और वहां अन्य व्यापारियों का कर्जदार हो गया।

कर्जा नहीं चुका पाने से उसने यह कदम उठाया है। इंस्पेक्टर एपी श्रीवास्ताव ने बताया कि मृतक के दोस्त से मिली जानकारी व लोगों द्वारा बताए गए दोनों

बाते विभिन्न है। मामले को संदिग्ध मानकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।