Home Haryana Ambala जींद के सिविल अस्पताल में युवक ने लगाई फांसी

जींद के सिविल अस्पताल में युवक ने लगाई फांसी

0
जींद के सिविल अस्पताल में युवक ने लगाई फांसी
man commits suicide by hanging in Jind Civil Hospital
Jind Civil Hospital
man commits suicide by hanging in Jind Civil Hospital

चंडीगढ़। जींद के सिविल अस्पताल में शनिवार दोपहर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना अस्पताल की तीसरी मंजिल पर घटी, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि वह यहां अपने किसी रिश्तेदार का हाल जानने आया हुअा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिसार जिले के कस्बा नारनौंद का रहने वाला 30 वर्षीय सतीश कुमार पेशे से कार मैकेनिक था, जो पिछले करीब आठ साल से जीरकपुर में काम करता था।

शनिवार सुबह पुलिस को जींद के सिविल अस्पताल में तीसरी मंजिल के ऊपर लिफ्ट के हुक से किसी व्यक्ति के फांसी लगा आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली तो उसकी पहचान सतीश कुमार के रूप में हुई।

घटना का खुलासा उस वक्त हुआ, जब संयोगवश एक व्यक्ति अस्पताल की छत पर गया, उसने नीचे आकर अस्पताल प्रशासन और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम और इत्तफाकिया कार्रवाई के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

सूत्रों की मानें तो सतीश के किसी महिला के साथ अवैध संबंध थे, लेकिन परिवार वालों का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। परिजनों ने यह भी बताया कि पिछले महीने सतीश घर पर आया था और उसके बाद लगातार उससे फोन पर बात होती रही हैं।

हाल ही में जींद के सिविल अस्पताल में दाखिल किसी रिश्तेदार का हाल जानने के लिए दो दिन पहले सतीश यहां आया था, लेकिन पता नहीं क्यों उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।

इस बारे में थाना सिटी के जांच अधिकारी हरेश कुमार ने बताया कि फिलहाल इत्तफाकिया कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद लाश को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। वहीं मामले की जांच जारी है।