Home Breaking जोधपुर में सडक़ हादसा : मां- बेटी की मौत, दो बेटे जख्मी

जोधपुर में सडक़ हादसा : मां- बेटी की मौत, दो बेटे जख्मी

0
जोधपुर में सडक़ हादसा : मां- बेटी की मौत, दो बेटे जख्मी
mother, daughter killed and two sons injured in road accident in jodhpur
jodhpur news
mother, daughter killed and two sons injured in road accident in jodhpur

जोधपुर। बालोतरा से जोधपुर की तरफ आ रही एक स्वीफ्ट डिजायर कार शनिवार सुबह बोरानाडा के निकटवर्ती भांडू गावं की सरहद में पलटी खा गई। हादसे में मां बेटी की मौत हो गई, जबकि कार चला रहा बेटा घायल हो गया।

इसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे। बोरानाडा पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सांैप दिया। बताया गया कि दूसरे पुत्र हर्षित को यहां 11 वीं में एडमिशन के लिए साक्षात्कार के लिए आ रहे थे।

बोरानाडा पुलिस ने बताया कि बालोतरा के नयापुरा के रहने वाले तनसुखलाल जैन के 16 वर्षीय पुत्र हर्षित को आज डीपीएस स्कूल में 11वीं का इंटव्यू देने के लिए जोधपुर आना था। तनसुख लाल जैन का बड़ा पुत्र हार्दिक अपनी मां 46 वर्षीय विमला और बहन हिना व छोटे भाई हर्षित को लेकर स्वीफ्ट डिजायर कार से जोधपुर के लिए सुबह रवाना हुए।

यह कार सुबह करीबन आठ बजे भांडू और जटियासनी गांव की सरहद में पहुंची थी कि सडक़ पर निर्माण कार्य के चलते बिखरी कंकरीट से स्लीप होकर पलटी खा गई। हादसे में मां, बेटे और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए।

तब इन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। जहां पर मां विमला और पुत्री हिना की मौत हो गई। हार्दिक व हर्षित को जख्मी होने पर भर्ती क राया गया। बोरानाडा पुलिस ने कार्रवाई की है।

दो पलटी खाई

सूत्रों ने बताया कि कार की गति तेज होने से वह कंकरीट पर स्लीप होने से दो बार पलटी खा गई। इससे यह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।