Home India City News सहारनपुर : ट्रेन के आते ही गर्दन पटरी पर रख दी, मौत

सहारनपुर : ट्रेन के आते ही गर्दन पटरी पर रख दी, मौत

0
सहारनपुर : ट्रेन के आते ही गर्दन पटरी पर रख दी, मौत
man commits suicide on train track in Saharanpur
man commits suicide on train  track in Saharanpur
man commits suicide on train track in Saharanpur

सहारनपुर। थाना सदर बाजार क्षेत्र में एसबीडी ओवर ब्रिज के नीचे दिल्ली रेल मार्ग पर एकअधेड की ट्रेन से कट कर मौत हो गयी। मृतक की शिनाख्त नही सकी। उसके पास से मिले एक थैले से दवाईंयां बरामद हुई।

माना जा रहा है कि बीमारी से परेशान होकर ही उसने खुदकशी की। पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर जिला अस्पताल की मोचर्री मे रखवा दिया।


मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे थाना सदर बाजार के एसबीडी पुल के नीचे दिल्ली रेल लाईन पर करीब 60 वर्षीय एक अधेड व्यक्ति का गर्दन कटा शव पडा होने की सूचना पर थाना सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची थी।

रेल लाईन पर कटे पडे शव को पुलिस ने कब्जे में लिया। मृतक के पास ही एक लाठी और थैला भी पडा मिला। थैले मे से पुलिस को कुछ दवाईयां भी मिली।

आस पास मौजूद कुछ लोगोें ने बताया कि कुछ देर पहले अधेड रेलवे लाईन किनारे बैठा था और फिर एक ओर से ट्रेन आते ही उसने पटरी पर गर्दन रख दी और देखते ही देखते ट्रेन ऊपर से गुजर गयी।

अधेड का एक हाथ का पंजा भी ट्रेन की चपेट मे आने से कट गया था। माना जा रहा है कि बीमारी से परेशान होकर ही उसने आत्माहत्या की है।

इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नही सकी और शिनाख्त हेतु शव को जिला अस्पताल की मोचर्री में रखवा इसके प्रयास किये जा रहे है।