Home Headlines पत्नी को ससुराल लेने गए युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

पत्नी को ससुराल लेने गए युवक का मिला शव, हत्या की आशंका

0
पत्नी को ससुराल लेने गए युवक का मिला शव, हत्या की आशंका
man found dead in jodhpur, murder suspected
man found dead in jodhpur, murder suspected
man found dead in jodhpur, murder suspected

जोधपुर। पत्नी को लेने ससुराल गए युवक की हत्या कर सबूत नष्ट किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

घटना चार दिन पहले की बताई जा रही है। लोहावट कस्बे के सामराऊ निवासी मानाराम पुत्र किरपाराम जाट उसका भतीजा पदमाराम पुत्र सोनाराम जाट निवासी चामू छह नवम्बर को अपनी बाइक लेकर अपनी ससुराल चामू अपनी पत्नी को लेने गया।

सात नवम्बर की सुबह उसने अपनी मां को बताया कि वह अपनी पत्नी को लेकर घर आ रहा है। लेकिन 11 बजे के बाद उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया।

तब रात 11 बजे पदमाराम के पिता सोनाराम के पास पदमाराम के साले गोरधनराम का फोन आया कि पदमाराम घर पर पहुंचा है या नहीं, इस पर उसके घर नहीं पहुंचने की जानकारी दी गई।

परिजनों ने ससुराल और घर के बीच लापता हुए पदमाराम की गुमशुदगी देचू थाने में नौ नवम्बर को दर्ज करवाई और पदमाराम के ससुराल आठ दस आदमी गए तब पता लगा कि पदमाराम की बाइक और जैकेट उसके साले मुकेश उर्फ मुकनाराम के घर पर मिला।

वहां पर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर परिजन घर पहुंचे। इस बीच ओसियां पुलिस को सूचना मिली कि चेराई के पास लावारिश हालत में शव पड़ा है। जिस पर मौके पर गई पुलिस ने मृतक के पास से मिले दस्तावेजों पर परिजनों को सूचना दी।

पदमाराम की लाश मिलने के बाद उसके चाचा ने आरोप लगाया कि पदमाराम की पत्नी निर्मला, सास माधु पत्नी भोमाराम, साला गोरधनराम, मुकनाराम उर्फ मुकेश, अचलाराम की मिलकर हत्या की और सबूत नष्ट कर दिए। मृतक की शादी साल भर पहले ही हुई थी। जांच पुलिस के उच्चाधिकारी की तरफ से की जा रही है।

युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

शेरगढ़ के तेना गांव में एक युवक ने अपने ससुराल में खेजड़ी के पेड़ पर फंदा डाल आत्महत्या कर ली। वह पत्नी से मिलने ससुराल आया था। मृतक की बहन की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

शेरगढ़ के चैन सिंह नगर तेना निवासी ढोली देवी पत्नी आसूराम राइका ने पुलिस को बताया कि उसका भाई भाखरसर निवासी जोगाराम पुत्र चूनाराम देवासी अपनी ससुराल तेना आया हुआ था।

जिसने आठ नवम्बर की रात्रि में अपने ससुराल में ही खेजड़ी के पेड़ पर फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।