Home India City News चरित्र शंका में पत्नी को मार डाला, पति गिरफ्तार

चरित्र शंका में पत्नी को मार डाला, पति गिरफ्तार

0
चरित्र शंका में पत्नी को मार डाला, पति गिरफ्तार
man held for killing wife over suspicion of her illicit relationship
man held for killing wife over suspicion of her illicit relationship

इंदौर। पत्नी के चरित्र परशंका को लेकर पति ने पत्नी की निमर्मता से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को बीती देर रात में गिरफ्तार कर लिया।

भवरकुंआ पुलिस ने बताया कि खंडवा रोड़ स्थित गणेश नगर में दिनेश यादव के मकान में किराए से रहने वाली मंजूबाई पति सुरेश प्रसाद बनवारी (30) की उसके पति ने ही मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस के मुताबिक आसपास के रहवासियों ने बताया कि कुछ समय से पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा था। सुरेश को शक था कि मंजू के किसी से अवैध सबंध हैं। मंजू रिंगरोड़ पर आईटी पार्क में यश टेक्नॉलॉजी के दफ्तर पर खाना बनाने का काम करती थी।

पहले पत्नी ने किया हमला

मृतका के घर के पास ही रहने वाले उसकी बहन के बेटै राहुल कटारे ने सबसे पहले पुलिस को इस वारदात की सूचना दी थी, राहुल ने बताया कि रात एक बजे मंजू की बेटी जिया (10) रोते चीखते राहुल के घर पहुंची जहां उसने बताया कि पापा ने मम्मी को मार डाला। जिया के अनुसार देररात सुरेश व मंजू के बीच विवाद हो रहा था, इसी बीच मंजू सुरंश के हाथ पर दांतों से काटा फिर कपड़े धोने की मोगरी पति सुरेश पर हमला कर दिया था।

चाकू से किए कई वार

सिर पर मोगरी लगने के बाद गुस्साए सुरेश ने मंजू के हाथ से मोगरी छीनकर उससे मंजू पर हमला किया, फिर मंजू के पेट व शरीर के ऊपरी हिस्से पर चाकू से कई वार कर डाले, जिससे मंजू की तत्काल मौत हो गई थी। घटना की खबर मिलने पर राहुल व आसपास के रहवासी घटनास्थल पर पहुंचे तब भंवरकुआं पुलिस थाने पर सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। सुरेश की तलाश करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।