Home India City News पति ने अफेयर के चलते पत्नी को घर से निकाला

पति ने अफेयर के चलते पत्नी को घर से निकाला

0
पति ने अफेयर के चलते पत्नी को घर से निकाला
Man kick out wife for objecting to illicit relationship with other woman
Man kick out wife for objecting to illicit relationship with other woman
Man kick out wife for objecting to illicit relationship with other woman

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी में पति ने अपनी पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया है।

महिला से बातचीत में उसने बतया कि उसके पति का दूसरी महिला संबंध था जिसका विरोध करने पर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। महिला ने बताया कि पिछले ढाई महिने से न्याय के लिए वह भटक रही है, लेकिन पुलिस भी इस मामले में उसका साथ नहीं दे रही है।
पीड़िता का कहना है कि मामले की शिकायत लेकर थाने जाने पर एक सब इंस्पेक्टर ने उसे फटकार कर बाहर निकाल दिया । पुलिस उनके मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही । पीड़िता का आरोप है कि पुलिस उसके पति के साथ मिली हुई है ।
पीड़िता संतोष देवी गाजियाबाद के उदल नगर की रहने वाली है। दिल्ली निवासी रामबाबू से उसकी शादी 25 वर्ष पहले हुई थी। रामबाबू एमसीडी में नौकरी करता है और सीमापुरी के बी ब्लाक मकान नबंर डी-427 में रहता है ।
संतोष ने बताया कि उसकी तऊ की लड़की के साथ रामबाबू का अफेयर चल रहा है । जब उसने इस बात का पता चाला और विरोध करना शुरु किया तो रामबाबू ने आये दिन शराब पीकर संतोष के साथ मार-पीट शुरु कर दिया।
इसके बाद ढाई महीने पहले उसने पीड़िता को मार-पीट कर घर से निकाल दिया और अपनी प्रेमिका को घर ले आया । महिला का आरोप है कि उसके पति का कहना है कि वह जिसे चाहे उसे अपने साथ रखेगा पर उसे नहीं।
इसके बाद स्थिति और बिगड़ती देख जब महिला न्याय के लिए 22 मई को पुलिस थाने पर पहुंची तो वहां तैनात एक सब इंस्पेक्टर ने महिला को डाटकर थाने से बाहर निकाल दिया। महिला का आरोप है उसने यहां तक कहां मामले का फैसला हो चुका है वह अपने घर जाएं।
महिला ने कहा उसके पति ने रुपयों के बल पर पुलिस को भी अपनी तरफ मिला लिया है। पुलिस उसकी एक नहीं सुन रही है। इसके बाद रविवार को एक बार फिर पीड़िता अपनी मां, बहन व अन्य महिलाओं के साथ थाने पर न्याय की गुहार लगाने पहुंची।
हिन्दुस्थान समाचार के क्राईम रिपोर्टर से बात करने के बाद थाना प्रभारी छोटु राम मीना ने इस मामले को गंभीरता से लिया । मीना ने महिला की शिकायत सुनी और उसके पति सहित प्रेमिका को भी थाने पर बुलाया।
मीना ने महिला की लिखत शिकायत लेने के बाद आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ उचित धाराओं मामला भी दर्ज किया जाएगा। वहीं महिला ने जिस सब इंस्पेक्टर पर मिली भगत और अनुसूचित व्यवहार करने का आरोप लगाया था उससे भी पूछताछ की गई ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here