Home Headlines फ्रेंड की गर्लफ्रेंड को फेसबुक पर पोक, जान गंवाई

फ्रेंड की गर्लफ्रेंड को फेसबुक पर पोक, जान गंवाई

0
facebook crime
man kills friend for poking his girlfriend on facebook

लंदन। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक  भी अब अपराध का कारण बनता जा रही है। खासकर ब्रिटेन में हर ४० मिनट में फेसबुक से जुड़ा कोई न कोई अपराध होता है। एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने दोस्त की गर्लफ्रेंड को फेसबुक पर पोक कर दिया था।…

लंदन। सोशल नेटवर्किग साइट अब एक दूसरे से संपर्क का ही नहीं बल्कि ईष्र्या का कारण भी बनती जा रही है। यहां एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने

उसकी गर्लफ्रैंड को फेसबुक पर पोक किया था।

२७ वर्षीय स्कोट हैफ्री ने एक पार्टी से लौटते समय अपने फ्रेंड २९ वर्षीय रिचर्ड रिवोटो पर दनादन घूंसे बरसाए, इससे उसकी मौत हो गई। घूंसों के वार इतने तेज थे कि रिवोटो का सिर जमीन पर लगकर फट गया।

मौके पर मौजूद गवाह एक कैब ड्राइवर ने बताया कि हैफ्री मारपीट के  दौरान कह रहा था कि रिवोटो ने फेसबुक पर उसकी गर्लफ्रेंड को पोक क्यो किया, उसकी गर्लफ्रेंड से कांटक्ट करने की कोशिश क्यों की। उधर, रिवोटो अपने बचाव में बार बार कह रहा था कि उसे नहीं पता था कि हैफ्री उस युवती का दोस्त है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हैफ्री को इस अपराध के लिए के लिए साढ़े चार साल की सजा सुनाई गई है। मालूम हो कि बीते साल भी ब्रिटेन की पुलिस ने फेसबुक के कारण हत्या, रेप, बाल शोषण, अपहरण और जान से मारने की धमकी जैसे १२, ३०० मामले दर्ज किए थे। ये सभी ऐसे घटनाक्रम से जुड़े हुए थे जिनके कारण फेसबुक की दुनिया में पैदा हुई अनबन नेअसल जिंदगी में हिंसा का रूप ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here