डेढ़ करोड़ी है सनी का आइटम सांग देवदास ब्रेकअप

sunny leone
sunny leone starrer item number devadas break up made on a budget of rs 1.5 crore

पोर्न स्टार सनी लीयोन अब तेलुगु फिल्म करंट थींगा में नजर आएंगी। इस फिल्म के  एक आइटम सांग देवदास ब्रेकअप में मिले चांस को लेकर सनी बेहद खुश हैं। प्रोडक्शन हाउस की माने तो सनी पर फिल्माए गए आइटम सांग पर करीब डेढ़ करोड़ रुपए का खर्च आया है।…

इस आइटम सांग को हिन्दी में भ् भी डब किया गया है। फिल्म के प्रउोडक्शन हाउस की माने तो यह पहला मौका है जब किसी फिल्म के रिलीज होने से पहले उसका सांग हिन्दी और तेलुगु दोनों ही भाषाओं में रिलीज किया गया है। नेशनल म्यूजिक और इंटरटेनमेंट टीवी चैनलों के जरिए इस सांग को डायरेक्ट फैंस तक पहुंचाया जाएगा।

फिल्म का निर्देश नागेश्वर रेड्डी ने किया है तथा मांचु फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। सनी लीयोन को फिल्म में एंट्री मिली है।  वे छोटा किरदार निभाएंगी।

सनी लीयोन दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है यहीं वजह है कि फिल्म में निर्माताओं ने उन्हें चांस दिया है। लोग सनी को परदे पर देखने की चाहत रखते हैं। आइटम सांग के जरिए वे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करती नजर आएंगी।

इससे पहले सनी लीयोन बॉलीवुड की फिल्म रागिनी एमएमएस में भूमिका अदा कर चुकी हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। अब यह चर्चा भी है कि सनी जल्द ही तुषार कपूर के साथ अगली फिल्म कर सकती हैं।