Home UP Bahraich पत्नी ने पैसा देने से किया इंकार, पति ने उतारा मौत केे घाट

पत्नी ने पैसा देने से किया इंकार, पति ने उतारा मौत केे घाट

0
पत्नी ने पैसा देने से किया इंकार, पति ने उतारा मौत केे घाट
man kills wife in bahraich
man kills wife in bahraich
man kills wife in bahraich

बहराइच। मछियाही गांव में एक ऐसा वाक्या सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। कुछ दिन पहले अपने ससुराल आए युवक ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर डाली। वजह सिर्फ पत्नी ने अपने पति को रूपए देने से इंकार कर दिया था।

शायद पत्नी को नहीं मालूम था कि उसका रूपया न देने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ेगी। हलाकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। आरोपी पति पुलिस की पकड़ से अभी तक फरार है।

मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसओ के अनुसार प्रथम दृष्टया महिला की हत्या गला दबाकर की गई है। हलांकि एसओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की कुछ कहा जा सकता है।

प्राप्त समाचार के अनुसार थाना गिलौला इलाके के मछयाहीें गांव के रहने वाली महिला जलदा उर्फ़ रूपवती (26) का शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मृतका के भाई विशम्भर ने बताया की उसने अपने बहन की शादी पप्पू (28) निवासी कलकलवा जमुनहा बाजार से लगभग एक वर्ष पहले की थी।

बताया जाता है कि मृतका अपने भतीजे की शादी जो की 18 अप्रेल को थी। तब से अपने मायके में ही रह रही थी। उसका पति भी लगभग 15 दिनों से यही था। दोनों पति —पत्नी बीते मंगलवार को एक मंदिर प्रसाद चढ़ाने के लिए गए थे और शाम को नहीं लौटे।

बुधवार को चका गांव के पास उस महिला का शव मिलने से आस पास के गांव में सनसनी का माहौल छा गया। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गिलौला थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वह दल बल के साथ पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि जलदा के एकाउंट में 2 लाख रूपए थे, जिसे उसका पति निकालने को कह रहा था। जलदा ने उसे रूपए देने से इंकार कर दिया था।

जिससे नाराज पति ने उसे अपने साथ मंदिर ले जाने के बहाने घर से ले गया। वे दोनों जब शाम तक वापस नहीं लौटे। तब उसे परिजन ढूंढ़ने लगे। बुधवार को महिला का शव बरामद हुआ है। पति फरार है। मृतका के भाई के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।