Home Chandigarh पत्नी से मिलने आए आशिक को पीट-पीट कर मार डाला

पत्नी से मिलने आए आशिक को पीट-पीट कर मार डाला

0
पत्नी से मिलने आए आशिक को पीट-पीट कर मार डाला
man kills wife lover with help from friend
man kills wife lover with help from friend
man kills wife lover with help from friend

खन्ना। सदर थाना अंतर्गत रोहणों कलां गांव में रात  पत्नी से मिलने आए आशिक को पति और दोस्त ने मिलकर पीट-पीट कर मार डाला। मृतक की पहचान पटियाला के थाना भादसो के गांव गुज्जर हेड़ी निवासी चमकौर सिंह (22) के रूप में हुई है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चमकौर सिंह के पिछले करीब 7 माह से मनप्रीत की पत्नी के साथ संबंध थे और वह अक्सर उससे मिलने आता रहता था।

शनिवार की रात को भी चमकौर मनप्रीत की गैर-मौजूदगी में उसके घर उसकी पत्नी से मिलने पहुंचा। इस दौरान मनप्रीत वापस घर लौट आया। उसका दोस्त संदीप मौके से भाग गया, जबकि चमकौर को मनप्रीत और उसके दोस्त जतिंदर ने पकड़ लिया।

चमकौर को कमरे में बंद कर लाठियों से बुरी तरह पीटा गया। बाद में मनप्रीत ने चमकौर से ही फोन करवाकर संदीप को वापस मौके पर बुलाया और संदीप की भी पिटाई की गई।

इसके बाद चमकौर की बुरी हालत कर उसको संदीप के हवाले कर दिया। चमकौर को संदीप नाभा के अस्पताल में लेकर गया तो चमकौर ने दम तोड़ दिया। चमकौर के शव को खन्ना सिविल अस्पताल में रखा गया है, जहां सोमवार को उसका पोस्टमार्टम हुआ।


घटना के वक्त चमकौर के साथ ही मौजूद उसके दोस्त संदीप सिंह की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने महिला के पति मनप्रीत सिंह और उसके दोस्त जतिंदर सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।