न्यूयॉर्क में जलती कार में भारतीय महिला को छोड़ा, मौत

man leaves Indian origin woman to die in blazing car in US city
man leaves Indian origin woman to die in blazing car in US city

न्यूयॉर्क। यहां एक कार में आग लगने के बाद उसका चालक भारतीय मूल की एक महिला को गाड़ी में ही छोड़कर चला गया और बाद में उसका जला हुआ शव मिला। यह जानकारी रविवार को मीडिया से मिली।

दमकल कर्मियों को शुक्रवार तड़के 25 वर्षीय हरलीन ग्रेवाल का जला हुआ शव मिला उसे 23 वर्षीय कार चालक सईद अहमद ने अस्पताल जाने के लिए कार को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया था। पुलिस ने उसे अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया है।

डब्लूएबीसी टीवी ने एक दिल दहलाने वाला वीडियो प्रसारित किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आग की लपटों से धधकती कार को वहीं, छोड़कर अहमद एक टैक्सी को रुकवाकर पूछ रहा है कि क्या वह उसमें सवार हो सकता है ?

पुलिस ने अहमद पर हत्या और अन्य अपराधों के लिए मामला दर्ज किया है। चालक का ड्राइविंग लाइसेंस दुर्घटना से पहले ही रद्द किया जा चुका था और उसका वाहन चलाना गैर कानूनी था।

पुलिस सूत्रों ने न्यूयॉर्क डेली न्यूज को बताया कि दुर्घटना से पहले अहमद ने शराब पी थी, लेकिन रक्त जांच से पता चला है कि वह नशे में नहीं था। उसने पुलिस से कहा कि वह एक पंजाबी अप्रवासी की बेटी ग्रेवाल के साथ डेटिंग कर रहा था, वहीं, अहमद के भाई वहीद का दावा है कि उसने ग्रेवाल को बचाने की कोशिश की थी।