Home Gujarat Ahmedabad वापी : बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 2.10 लाख रुपए

वापी : बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 2.10 लाख रुपए

0
वापी : बाइक सवार बदमाशों ने लूटे 2.10 लाख रुपए
man robbed Rs 2.10 lakh by Bike riders in vapi
man robbed Rs 2.10 lakh by Bike riders in vapi
man robbed Rs 2.10 lakh by Bike riders in vapi

वापी। जे टाईप मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने शुक्रवार दोपहर एक व्यक्ति से दो लाख दस हजार रुपए लूट लिए। बदमाशों का यूपीएल कंपनी तक पीछा भी हुआ मगर उन्हें पकड़ा नहीं जा सका।

जानकारी के अनुसार चणोद कॉलोनी निवासी ददन सिंह ने शुक्रवार को एक्सीस बैंक से 2.10 लाख रुपए निकाले और कामदारों को वेतन देने के लिए जे टाइप की आर थ्री कंपनी जा रहा था।

जे टाइप मार्ग पर ददन सिंह का फोन आने पर वह बाइक खड़ी कर बात कर रहा था। उसी दौरान एक बाइक पर तीन लोग आए और रुपए भरा बैग उसके पास से खींचकर भाग गए। यह देखकर ददन सिंह ने अपनी मोटरसाइकिल से पीछा भी किया।

बताया गया है कि ददन सिंह ने यूपीएल कंपनी तक बदमाशों की बाइक का पीछा किया मगर बदमाश भागने में सफल रहे। इस घटना की सूचना मिलने के बाद जीआईडीसी पुलिस मौके मौके पर पहुंची थी और जरुरी छानबीन के बाद वापस लौट आई।

ददन सिंह ने बताया कि बदमाशों के बाइक का नंबर 6322 था हालांकि व सीरीज नंबर नहीं देख पाया। वारदात की रिपोर्ट दर्ज कर जीआईडीसी पुलिस आगे की जांच कर रही है।

आग में जली दुकान, मदद के लिए आगे आया समाज

मोटापोंढा स्थित आग में खाक हुई एक दुकान के मालिक की मदद को समाज आगे आया है। आग के कारण लाखों का नुकसान होने के बाद माली समाज के लोगों ने त्वरित आर्थिक मदद मुहैया कराई व दुकानदार को आगे भी मदद का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार मोटा पोंढा तीन रास्ते पर सांवलराम माली की रामदेव किराणा स्टोर्स में गुरुवार रात अज्ञात कारणों से आग लग गई। घटना के वक्त किसी के न रहने से आग में पूरी दुकान व उसमें रखा पूरा सामान जलकर खाक हो गया। सुबह में घटना की जानकारी समाज के अन्य लोगों को होने पर माली समाज युवा शिक्षण समिति व समाज के अन्य अग्रणी वहंा पहुंचे व हालात की जानकारी ली।

पूरी तरह बर्बाद हो चुकी दुकान को देखकर निराश सांवलराम माली की सहायता के लिए समाज के लोगों निर्णय किया और कुछ देर में ही समाज के अन्य लोगों की मदद से एक बड़ी रकम एकत्र कर सहायता स्वरुप सांवलराम माली को प्रदान किया। समाज के अग्रणियों ने आगे भी योग्य सहायता का आश्वासन दिया है।

इस दौरान माली समाज युवा शिक्षण समिति वापी, दमण, सिलवासा अध्यक्ष सुरेश माली कनु माली, ओमजी माली, हजारीमल, हीरा माली, मुकेश माली सहित समाज के अन्य लोग मौजूद थे।