Home Delhi खजूरी खास में घर के सामने युवक को मारी गोली

खजूरी खास में घर के सामने युवक को मारी गोली

0
खजूरी खास में घर के सामने युवक को मारी गोली
man shot dead in delhi Khajuri Khas
man shot dead in delhi Khajuri Khas
man shot dead in delhi Khajuri Khas

नई दिल्ली। खजूरी खास इलाके में घर के सामने ही एक युवक को गोली मार दी गई। कमर में गोली लगने के बाद पीड़ित जाहिद (38) को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जाहिद ने पुलिस को दिए बयान में इलाके के ही एक प्रॉपर्टी डीलर व उसके भाई पर रुपयों के लेन-देन में गोली चलवाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार जाहिद परिवार के साथ 25 फुटा रोड, श्रीराम कालोनी, खजूरी खास में रहता है। जाहिद घर में ही वेल्डिंग की दुकान चलाता है। रोजाना वह अपनी पत्नी के साथ सुबह के समय सैर पर जाता है।

शनिवार सुबह वह जैसे ही सैर से लौटा। इस बीच घर के सामने बाइक सवार दो युवकों ने उस पर गोली चला दी। गोली उसकी कमर में लगी। वारदात के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस को दिए बयान में जाहिद ने बताया है कि कुछ सालों पूर्व उसके पड़ोस में रहने वाले शहनवाज उर्फ सन्नू और उसके भाई राजू ने उससे 14.60 लाख रुपए प्रॉपर्टी में निवेश करवाए थे।

लेकिन उन्होंने उसके रुपये हड़प लिए। बार-बार रुपए मांगने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। जाहिद का आरोप है कि शनिवार राजू ने ही उसे गोली मारी है।